जिम में वर्क आउट: ऐसा क्या हुआ जो ब‍िरयानी से तौबा कर रही हैं हुमा कुरैशी

गैंग्स ऑफ वासेपुर-2 में अपने बोल्ड अभिनय से बॉलीवुड में कदम जमाने वाली हुमा कुरैशी इन द‍िनों ज‍िम में कड़ी ट्रेन‍िंग ले रही हैं. हुमा की ये ट्रेन‍िंग कितनी टफ है इस बात को एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक वीड‍ियो शेयर करके बताया. लेकिन वीड‍ियो से ज्यादा, वीड‍ियो में द‍िए गए फनी कैप्शन की फैंस चर्चा कर रहे हैं.

दरअसल, हुमा कुरैशी ने बॉलीवुड में एंट्री के बाद से अपने फिटनेस पर काफी काम किया है. उन्होंने पहले से अपना वजन भी काफी कम कर ल‍िया है. हुमा ने हाल ही में अपनी फिटनेस ट्रेन‍िंग का एक वीड‍ियो शेयर किया है, वीड‍ियो में कड़ी मेहनत के बात होने वाले दर्द को हुमा के चेहरे पर साफ देखा जा सकता है.

इसी वीड‍ियो के कैप्शन में हुमा कुरैशी ने ल‍िखा, “आज मैंने जो किया, वो पहले कभी नहीं किया था. मैं ऐसा करने के बारे में सोच भी नहीं सकती थी. वीड‍ियो के आख‍िर में देखें, मेरे दर्द का प्राइसलेस एक्सप्रेशन. मैं कभी ब‍िरयानी नहीं खाऊंगी…”

हुमा के वीड‍ियो पर कई सेलेब्स के र‍िएक्शन भी आ गए हैं. श‍िल्पा शेट्टी के पत‍ि राज कुंद्रा ने कहा, “हमें गर्व है हुमा. तुम्हारा र‍िएक्शन शानदार है.”

बता दें कि हुमा कुरैशी डायरेक्टर मुद्स्सर अजीज का र‍िलेशन चर्चा में है. रिपोर्ट्स के मुताब‍िक हुमा कुरैशी और मुद्स्सर अजीज के बीच बीते कुछ महीने से करीब‍ियां बढ़ गई हैं. हालांकि जब इस बारे में हुमा कुरैशी और मुद्स्सर अजीज से पूछा गया तो दोनों ने चुप्पी बनाए रखी. मुद्स्सर अजीज एक्ट्रेस सुष्मिता सेन संग र‍िलेशन में रह चुके हैं.

WhatsApp chat