जाह्नवी कपूर सिर्फ एक अच्छी एक्ट्रेस ही नहीं हैं बल्कि खाना बनाना भी जानती हैं

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की जोड़ी ने धड़क फिल्म से सभी का दिल जीत लिया था. जाह्नवी की ये पहली फिल्म थी और इसे लेकर वे चर्चा में थीं. फिल्म में उनके अभिनय की काफी प्रशंसा की गई और दर्शकों को जाह्नवी और ईशान की बॉन्डिंग भी काफी पसंद आई. दोनों पर्सनल लाइफ में भी अच्छे दोस्त हैं. हाल ही में ईशान अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो डाला, जिसमें जाह्नवी कुकिंग करती नजर आ रही हैं.

वीडियो में जाह्नवी खाना पकाने में पूरी तरह से मगन नजर आ रही हैं. ईशान ने कैप्शन में लिखा ”शेफ जाह्नवी, ऑल राइट्स रिजर्व्ड.” जाह्नवी ग्रे टॉप और प्रिंटेड स्कर्ट में क्यूट नजर आ रही हैं. बता दें कि धड़क की शूटिंग के दौरान से ही दोनों कलाकारों के बीच अफेयर की चर्चाओं ने भी खूब आग पकड़ी थी. मगर करण जौहर के शो में इस बारे में पूछे जाने पर दोनों ने साफ इंकार कर दिया था और कहा था कि वे आपस में केवल एक अच्छे दोस्त हैं.

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी को धड़क में उनकी अच्छे अभिनय का फल मिल रहा है. बॉलीवुड के डायरेक्टर्स उन पर भरोसा जता रहे हैं. करण जौहर के प्रोजेक्ट तख्त में वे कास्ट की गई हैं. इसके अलावा जाह्नवी गुंजन सक्सेना बायोपिक और रू-आफजा में भी नजर आएंगी. यही नहीं सुनने में ये भी आ रहा है कि जाह्नवी की छोटी बहन खुशी कपूर भी अपना बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं. हालांकि इस बारे में अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

WhatsApp chat