नोटिस के बाद फिल्म मैनेजमेंट ने हटाया जल महल से अपना सेट

मांडू. महेश्वर के बाद मांडू में भी दबंग 3 फिल्म की शूटिंग विवादों के घेरे में आ गई है। भारतीय पुरातत्व विभाग द्वारा फिल्म की यूनिट और लाइन डायरेक्टर को नोटिस जारी होने के बाद अंततः दबंग 3 फिल्म मैनेजमेंट ने जल महल से फिल्म का सेट हटा लिया है। बुधवार दिनभर मुंज तालाब में ही फिल्मांकन किया गया।

केंद्रीय पुरातत्व विभाग और फिल्म की यूनिट के बीच चल रहा अंदरूनी मतभेद मंगलवार को सामने आया था। जब विभाग ने दबंग 3 यूनिट द्वारा नियमों के विपरीत किए जा रहे फिल्मांकन को लेकर पत्र लिखा। फिल्म के लाइन डायरेक्टर को तत्काल नोटिस जारी हुआ, जिसके चलते मांडू के जल महल से दबंग 3 के फिल्मांकन के लिए लगाए गए सेट को फिल्म की यूनिट ने हटा लिया। जिला प्रशासन के अधिकारी दोनों के बीच समन्वय बनाने का प्रयास करते रहे। अंततः जल महल से तामझाम हटाना ही पड़ा।

मुंज तालाब पर फाइट सीन शूट किया गया। पुलिस की वर्दी में सलमान व अरबाज ने गुंडों को जमकर पीटा। एक सीन में अरबाज ने एक प्रहार से 4 गुंडों को धूल चटाने का सीन किया तो कुर्सी पर बैठे सलमान ने कहा ग्रेट भाई वेलडन। शाम होते-होते आधे मुंज तालाब पर कहीं छांव कहीं धूप थी। सलमान व अरबाज एक स्थान से दूसरे स्थान पर कुर्सियां रखवा कर धूप से बचने का प्रयास करते रहे।

WhatsApp chat