सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म किज्जी और मैनी का बदला टाइटल, अब हुआ ‘दिल बेचारा

49 total views, 1 views today

 

  • दो स्ट्रगलिंग आर्टिस्ट ने कास्टिंग एजेंट से डायरेक्टर बने मुकेश छाबड़ा पर लगाया था छेड़छाड़ का आराेप
  • नवम्बर में मुकेश को इन आराेपों से क्लीन चिट मिल गई और उन्हें दोबारा फिल्म से जोड़ लिया गया

बॉलीवुड डेस्क. हॉलीवुड की फिल्म द फॉल्ट इन अवर स्टार्स की ऑफिशियल हिन्दी रीमेक किज्जी और मैनी का टाइटल बदल गया है। अब यह फिल्म ‘दिल बेचारा’ नाम से रिलीज होगी। सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म के पोस्टर और नए टाइटल के साथ यह जानकारी इंस्टाग्राम पर शेयर की।

इसलिए बदला नाम : फॉक्स स्टार स्टूडियो के क्रिएटिव ऑफिसर रूचा पाठक ने बताया कि फिल्म के म्यूजिक कम्पोजर एआर रहमान ने अमिताभ भट्‌टाचार्य के वर्ड्स पर म्यूजिक तैयार किया। जब हमने गाना सुना, तभी हमें अपना टाइटल मिल गया। और यह पूरी तरह से हमारी फिल्म की थीम पर फिट था।

कैमियो करेंगे सैफ अली खान : टाइटल के अलावा एक और बात सामने आई है। वह है फिल्म में सैफ अली खान के कैमियो की। सैफ फिल्म में ऑथर पीटर वैन हॉटेन की भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म का डायरेक्शन मुकेश छाबड़ा कर रहे हैं, जो उनकी डेब्यू फिल्म होगी।

संजना और सुशांत का लीड रोल : फिल्म के बारे मुकेश ने मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में बताया- फिल्म में सुशांत सिंह और संजना संघी लीड रोल में हैं। पिछले महीने फिल्म का दूसरा शूटिंग शेड्यूल पेरिस में पूरा हो चुका है। हां ये जरूर है कि मैंने संजना और सुशांत को टावर के चारों ओर डांस नहीं करवाया है।

Loading...