केसरी में हजारों अफगान सैनिकों के बीच चमकती है ईशर सिंह बने अक्षय की सुर्ख लाल तलवार

 

अक्षय कुमार की फिल्म केसरी का टीजर आउट हो गया है। टीजर में सारागढ़ी किले के बाहर सिख सैनिकों और अफगानों के बीच युद्ध के सीन को दृश्य दिखाया गया है। टीजर में भाग रहे हजारों अफगान सैनिकों के बीच सारा फोकस ईशर सिंह की तलवार पर है, जो सुर्ख लाल होकर चमक रही है। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली यह फिल्म 21 मार्च 2019 को रिलीज होगी।

अंत तक हार नहीं मानती 21 सिखों की टुकड़ी: सारागढ़ी युद्ध की कहानी पर बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार सिख रेजीमेंट की एक सैनिक टुकड़ी के हवलदार ईशर सिंह की भूमिका में हैं। 21 सैनिकों वाली यह टुकड़ी कई घंटों तक 10000 अफगान आक्रमणकारियों से लोहा लेती है। रेजीमेंट यह बात जानती थी कि लड़ाई आसान नहीं थी क्योंकि सैनिकों की संख्या काफी ज्यादा थी लेकिन तब भी वह मैदान में डटे रहे और अंतिम समय तक हार नहीं मानी।

2019 में चार अन्य फिल्मों में नजर आएंगे अक्षय: केसरी में अक्षय के साथ परिणीति चोपड़ा भी नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन अनुराग सिंह ने किया है। फिल्म का प्रोडक्शन हीरू जौहर ने करण जौहर, अरुना भाटिया, अपूर्वा मेहता और सुनीर क्षेत्रपाल के साथ मिलकर किया है। सारागढ़ी के युद्ध पर बन रही यह तीसरी फिल्म है। केसरी के अलावा राजकुमार संतोषी रणदीप हुड्डा को लेकर बैटल ऑफ सारागढ़ी बना रहे हैं। इसके साथ ही अजय देवगन इसी प्लॉट पर संस ऑफ सरदार नाम की फिल्म में नजर आएंगे। केसरी के अलावा 2019 में अक्षय मिशन मंगल, गुड न्यूज, हाउसफुल 4 और रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में भी दिखाई देंगे।

(राष्ट्रीय संभव सन्देश के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए Click यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, और यूट्यूब पर फ़ाॅलो भी कर सकते हैं.)

WhatsApp chat