देश के हालात देखते हुए केसरी का प्रमोशन नहीं करेंगे अक्षय

 

बॉलीवुड डेस्क.अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘केसरी’ 21 मार्च को रिलीज होगी। इसे करण जौहर और अक्षय ने प्रोड्यूस किया है। माना जा रहा है कि दोनों ने इसका लिमिटेड प्रमोशन करने का फैसला लिया है। सूत्रों के मुताबिक, अक्षय राष्ट्र से जुड़े मुद्दों के प्रति संवदेनशील रहते हैं। उन्होंने और उनकी टीम ने फिल्म का सीमित प्रमोशन करने का फैसला किया है क्योंकि उन्हें लगता है कि ऐसे समय में जब देश राष्ट्रीय सुरक्षा के बारे में चिंतित है तब फिल्म का बहुत ज्यादा प्रमोशन करना सही नहीं होगा। इसके अलावा वो फिल्म के बारे में कम चर्चा करने की स्ट्रेटजी में विश्वास रखते हैं क्योंकि इससे दर्शकों के बीच जिज्ञासा बनी रहती है।

वहीं दूसरी ओर संजय लीला भंसाली और सलमान खान के रीयूनियन की खबरों के बीच अब सुनने में आ रहा है कि भंसाली, ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन के साथ भी काम करने वाले हैं। सूत्रों की मानें तो भंसाली काफी वक्त से ऐश और अभिषेक बच्चन को लेकर साहिर लुधियानवी की बायोपिक बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं। इसके लिए उन्होंने पहले शाहरुख खान और फिर इरफान खान को भी अप्रोच किया था पर अब फाइनली वो इसमें अभिषेक बच्चन को कास्ट करने जा रहे हैं। इसमें उनके साथ ऐश्वर्या भी होंगी। सूत्रों के मुताबिक, शाहरुख के डेट्स नहीं दे पाने की वजह से उन्होंने अभिषेक को कास्ट करने का मन बनाया है।

ऐश और अभिषेक अब तक आठ फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। आखिरी बार दोनों साथ में 9 साल पहले मणिरत्नम की फिल्म ‘रावण’ में दिखे थे।

(राष्ट्रीय संभव सन्देश के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए Click यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, और यूट्यूब पर फ़ाॅलो भी कर सकते हैं.)

WhatsApp chat