कॉन्डम को लेकर अक्षय ने की बात तो हंसते-हंसते गिर पड़े सैफ

अक्षय कुमार ने अपनी एक पुरानी फिल्म के प्रीमियर से जुड़ा मजेदार किस्सा हाल ही में शेयर किया। उन्होंने बताया कि कैसे उनकी कही बात पर सैफ अली खान हंसते-हंसते गिर गए थे।

अक्षय कुमार जहां बीटाउन के खिलाड़ी कुमार कहे जाते हैं तो वहीं सैफ अली खान अपने वर्सटाइल रोल्स के लिए जाने जाते हैं। 90 के दशक में अक्षय और सैफ ने साथ में कई फिल्में की थीं। दोनों की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करते थे। उनकी फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ हिट फिल्मों में से एक है। इस मूवी से जुड़ा एक किस्सा अक्षय कुमार ने हाल ही में शेयर किया।
रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने बताया कि साल 1994 में आई फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ उनकी सैफ के साथ दूसरी फिल्म थी। इसके प्रीमियर के लिए वह दिल्ली गए थे, जहां फिल्म की टीम इस इवेंट के जरिए एड्स पीड़ितों के लिए चैरिटी करने वाली थी।
अक्षय ने कहा कि जब वे लोग इवेंट में पहुंचे तो उन्हें पता नहीं था कि यह एड्स चैरिटी के लिए भी है। स्टेज पर पहुंचने पर वह फिल्म से जुड़ी बात करने लगे। बीच में अचानक होस्ट आया और उन्हें चैरिटी के बारे में बताया। यह सुन अक्षय का दिमाग बिल्कुल ब्लैंक हो गया उन्हें समझ नहीं आया कि वह क्या बोलें।
खिलाड़ी कुमार ने आगे बताया कि वह स्टेज पर सिर्फ एक बात बोल सके ‘दोस्तों अनाड़ी मत बनो। कॉन्डम इस्तेमाल करो और खिलाड़ी बनो।’ अक्षय ने बताया कि यह सुनते ही वहां मौजूद सैफ अली खान जमकर हंसे और हंसते-हंसते जमीन पर गिर पड़े।

बता दें कि, अक्षय कुमार और सैफ अली खान ने फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ के अलावा ‘तू चोर मैं सिपाही’, ‘कीमत’, ‘आरजू’ और ‘टशन’ में भी साथ काम किया है।

WhatsApp chat