अब जॉन अब्राहम बताएंगे क्या हुआ था ‘बाटला हाउस’ में? फिल्म का टीजर जारी

26 सेकेंड के टीजर में एक घर के अंदर ताबड़तोड़ गोलियां चलती हुई दिखाई देती हैं. फिल्म की कहानी 19 सितंबर, 2008 में दिल्ली में हुए टेररटिस्ट एनकाउंटर पर आधारित है.

बाटला हाउस फिल्म का टीजर जारी कर दिया गया है. इसमें जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. टीजर की शुरुआत में डायलॉग्स सुनाई देते हैं, ”सर ऊपर गोली चल रही है, दो गोलियां लगी है सर को, जनाब अंदर दो लड़के हैं.” इसके बाद जॉन का पीछे का लुक दिखाई देता है और फिर दो तरफ से फायरिंग होने लगती है. इसके बाद जॉन अब्राहम बोलते हैं, ”उस दिन क्या हुआ बाटला हाउस में? क्या हम गलत थे, क्या मैं गलत था.”

26 सेकेंड के टीजर में एक घर के अंदर ताबड़तोड़ गोलियां चलती हुई दिखाई देती हैं. फिल्म की कहानी दिल्ली में हुए टेररटिस्ट एनकाउंटर पर आधारित है. इससे पहल जॉन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म का एक पोस्टर जारी किया था जिस पर लिखा, ”एक घर आइडेंटीफाई हुआ है, एक साजिश रची गई है, एक फर्जी एनकाउंटर की.” इसके कैप्शन में जॉन ने लिखा है, “और इस एनकाउंटर से शुरू हुआ बाटला हाउस इनवेस्टिगेशन.”

इस घटना में एनकाउंटर स्पेशलिस्ट और दिल्ली पुलिस इंस्पेक्टर मोहन चंद शर्मा की मौत हो गई थी. फिल्म का ट्रेलर 10 जुलाई को रिलीज किया जाएगा. निर्देशन निखिल आडवाणी ने किया है. इसमें जॉन के अपोजिट एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर नजर आएंगी.

बाटला हाउस एनकाउंटर घटना की बात करें तो यह 11 साल पहले देश की राजधानी दिल्ली में घटी थी. 19 सितंबर, 2008 को जामिया नगर के बाटला हाउस इलाके में दो संदिग्ध आतंकवादी आतिफ अमीन और मोहम्मद साजिद को मारा गया था. ये दोनों आतंकवादी संगठन इंडियन मुजाहिद्दीन के लिए काम करते थे. उस दौरान दो संदिग्ध मोहम्मद सैफ और जीशान को गिरफ्तार कर लिया गया था जबकि आरिज खान भागने में कामयाब हो गया था.

गौरतलब है कि इससे पहले जॉन अब्राहम रोमियो अकबर वॉल्टर फिल्म में नजर आए थे. इसमें जॉन रॉ एजेंट की भूमिका निभाई थी. फिल्म का निर्देशन रॉबी ग्रेवाल ने किया था. फिल्म में जॉन के अलावा मौनी रॉय, सिकंदर खेर, जैकी श्रॉफ जैसे सितारों ने काम किया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक कमाई की थी.

यहां देखें टीजर

(राष्ट्रीय संभव सन्देश के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए Click यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, और यूट्यूब पर फ़ाॅलो भी कर सकते हैं.)

WhatsApp chat