शुरू हो गई 2.0 मूवी टिकटों की बुकिंग्स : अक्षय ने की आधिकारिक घोषणा

अक्षय कुमार और रजनीकांत की मच अवेटेड फिल्म ‘2.0’ अब पूरी तरह से रिलीज को तैयार है. इस फिल्म की बुकिंग कल यानी 27 नवंबर से शुरू भी हो चुकी है. लगातार इस फिल्म का प्रमोशन चल रहा है लेकिन अब अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक घोषणा की है.

अक्षय कुमार ने की घोषणा

शंकर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘2.0’ अब रिलीज को तैयार है और ऐसे में अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया से एक आधिकारिक घोषणा की है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा है कि, ‘आप फिल्म 2.0 की एडवांस बुकिंग पेटीएम और बुक माई शो से आसानी से कर सकते हैं.’ इसके साथ ही अक्षय ने दो पोस्टर्स का एक कोलाज भी शेयर किया है. इतना ही नहीं अक्षय के साथ-साथ धर्मा प्रोडक्शन्स ने भी इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है.

29 नवंबर को हो रही है रिलीज

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, अक्षय और रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ कल यानी 29 नवंबर से सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में अक्षय कुमार पहली बार विलेन के तौर पर नजर आने वाले हैं. साथ ही इसी फिल्म के जरिए अक्षय साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी अपना डेब्यू कर रहे हैं. इस फिल्म में इन दोनों के अलावा मुख्य अदाकारा के तौर पर एमी जैक्सन नजर आएंगी.

WhatsApp chat