Bollywood Update: क्या हे वजह 15 तारीख को शादी कर रहे हैं दीपिका-रणवीर?

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपने रिलेशनशिप को नया आयाम देने जा रहे हैं. दोनों ने सोशल मीडिया पर शादी का कार्ड जारी कर ये खुशखबरी साझा की. दोनों 14-15 नवंबर को शादी करेंगे. शादी की इस तारीख के साथ एक रोचक संयोग भी जुड़ा है.

पर्सनल लाइफ के अलावा दोनों कलाकार प्रोफेशनल फ्रंट पर भी कामयाब साबित हुए हैं. दोनों ने फिल्म गोलियों की रासलीला- रामलीला से पहली बार साथ काम किया था. संयोग की बात ये है कि फिल्म के रिलीज की डेट भी 15 नवंबर ही थी

 फिल्म 2013 में रिलीज हुई थी. इसके बाद दोनों कलाकारों ने बाजीराव मस्तानी और पद्मावत में साथ काम किया. साथ में दोनों की जोड़ी जिस फिल्म में नजर आई है वे सभी फिल्में हिट रही हैं. साल 2018 में दोनों पद्मावत में साथ नजर आए. फिल्म सुपरहिट साबित हुई.

शादी की बात करें तो इसकी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. माना जा रहा है कि दोनों स्टार्स एक प्राइवेट सेरेमनी में इटली में सात फेरे ले सकते हैं.

एक सोर्स ने फिल्मफेयर से शादी के बारे में बताया था कि- ”शादी में चार बड़े फंक्शन होंगे. दोनों इस शादी को भव्य रखना चाहते हैं. शादी हिंदू परंपराओं के तहत होगी. शादी को मीडिया से दूर रखा जाएगा.”

वैसे दीपिका और रणवीर ने अपने फैंस से किया वादा निभाया है. उन्होंने पिछले कई इंटरव्यू में कहा था कि ”शादी के बारे में जैसे ही सबकुछ तय होगा मीडिया और फैंस को सूचना हम खुद देंगे.”

दीपिका और रणवीर ने एक स्पेशल कार्ड शेयर करते हुए लिखा है कि हमें आपको बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे परिवार के आशीर्वाद से हमारी शादी 14 और 15 नवंबर को तय हुई है. बहुत सारा प्यार, दीपि‍का औ रणवीर.

साभार : Aaj Tak

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat