Dabangg 3 : 43 डिग्री में तपते किले के पत्थरों पर ‘चुलबुल पांडे’ व ‘रज्जो’ ने किया डांस

महेश्वर (मध्य प्रदेश)। महेश्वर में दबंग-3 फिल्म के टाईटल सांग हुड़ दबंग दबंग की शूटिंग में गुरुवार को अभिनेता सलमान खान के साथ अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने भी हिस्सा लिया। 43 डिग्री तापमान में तपते किले के पत्थरों पर चुलबुल पांडे व रज्जो ने डांस किया। सुबह थोड़ी ही देर में घाट क्षेत्र का सीन ओके होने के बाद दोनों किला परिसर में पहुंच गए। यहां डायरेक्टर प्रभु देवा के निर्देशन में सलमान व सोनाक्षी ने गाने की अगली स्टेप की। सुबह से दोपहर 1.30 बजे तक शूटिंग चली।

शुक्रवार को भूतड़ी अमावस्या होने से नर्मदा तट, किला परिसर व अन्य धार्मिक स्थलों के दर्शन व स्नान के लिए बड़ी संख्या में श्रद्धालु पहुंचेंगे। इसे देखते हुए प्रशासन ने गुरुवार शाम से शुक्रवार को दिनभर व रात में शूटिंग पर रोक लगा दी। प्रोडक्शन कंपनी के अनुसार राजवाड़ा परिसर में कुछ समय के लिए शूटिंग हो सकती है।

सोनाक्षी साड़ी तो सलमान जींस के साथ ग्रीन चेक्स का शर्ट में आए नजर

शूटिंग के चौथे दिन सलमान खान की ड्रेस में बदलाव दिखा। तीन दिन से वे प्लेन ब्लू शर्ट में शूटिंग कर रहे थे। गुरुवार को सलमान ने जींस के साथ ग्रीन चेक्स का शर्ट व सोनाक्षी ने लाइट पिंक व डार्क फ्लावर की साड़ी पहनकर शूटिंग में हिस्सा लिया। सोनाक्षी ने कुछ देर के लिए सलमान की ही तरह ग्रीन चेक्स वाला शर्ट पहनकर भी शूटिंग की।

भूतड़ी अमावस्या : आज पूरे दिन शूटिंग रहेगी प्रतिबंधित 
शुक्रवार को भूतड़ी अमावस्या होने से गुरुवार सुबह से ही निमाड़-मालवा के श्रद्धालु पहुंचने लगे। अमावस्या पर नर्मदा तट, किला परिसर व अन्य धार्मिक स्थलों के दर्शन व स्नान के लिए बड़ी संख्या में श्रद्धालु पहुंचेंगे। इसे देखते हुए प्रशासन ने गुरुवार शाम से शुक्रवार को दिनभर व रात में शूटिंग पर रोक लगा दी। प्रोडक्शन कंपनी के अनुसार राजवाड़ा परिसर में कुछ समय के लिए शूटिंग हो सकती है।

कैंसर पीड़ित बच्चे से मिले सलमान

होटल अहिल्या फोर्ट में एक कैंसर पीड़ित बच्चे से सलमान मिले और अपना ऑटोग्राफ भी दिया। रेवा सोसायटी परिसर में भी एक शख्स से सलमान खान मिले। दोनों की फोटो भी सलमान ने सोशल मीडिया पर शेयर की।

8 से 13 तक मांडू में होगी शूटिंग

8 से 13 अप्रैल तक मांडू में शूटिंग होगी। इसमें सोनाक्षी को बचाने के लिए फाइट के दृश्य फिल्माए जाएंगे। इसके बाद 14 अप्रैल को एक दिन के लिए इंदौर में शूटिंग होगी। इसी दिन मंडलेश्वर से महू के बीच जामघाट क्षेत्र में भी शूटिंग हो सकती है।

WhatsApp chat