एवेंजर्स जैसी फिल्मों में क्या करना चाहती हैं दीपिका पादुकोण? बताया

दीपिका पादुकोण एक खास मौके का हिस्सा बनीं. उन्होंने एवेंजर्स की तारीफ के साथ इसका हिस्सा बनने की बात कही. उन्होंने कहा कि जल्द ही भारतीय सिनेमा में भी ऐसे सुपरहीरोज का जन्म होगा.

दीपिका पादुकोण

हॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड एवेंजर फिल्म “एवेंजर एंड गे” रिलीज को तैयार है. फिल्म अप्रैल, 2019 में रिलीज होगी. इसको लेकर दुनियाभर में भारी बज बना हुआ है. बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने फिल्म के बारे में अपनी राय रखी है. दीपिका, एवेंजर्स की बड़ी प्रशंसक हैं. उन्होंने एवेंजर्स की तारीफ के साथ ही इसका हिस्सा बनने की भी बात कही.

बता दें कि दीपिका के लिए ये महत्वपूर्ण पल थे. एक तरफ मैडम तुसाद में उनका वैक्स फिगर लगाया गया वहीं दूसरी तरफ वे उन चुनिंदा सेलिब्रिटीज में रहीं जिनकी तस्वीर को हॉलीवुड मैग्जीन के अप्रैल एडिशन के लिए शामिल किया गया. दीपिका ने मैडम दुसाद में अपने वैक्स फिगर के लॉन्चिंग पर कहा कि वे फिल्म का एक हिस्सा बनना चाहेंगी. ये बेहद रोचक होगा.

दीपिका ने एक सवाल पर कहा, “हां, बिल्कुल, क्यों नहीं!, मैं इंडियन ऑरेजिन की बात कर रही हूं. चाहें ये मार्वल हो या फिर एवेंजर हो, या फिर सिनेमा में कोई दूसरा सुपर हीरो कैरेक्टर, इन रोल्स को प्ले करना काफी रोचक होगा.”

दीपिका ने कहा- ”मुझे ऐसा लगता है कि दुनिया सुपरहीरोज को देखने के लिए तैयार हो गई है. ऐसा सुपरहीरो जिसे भारत ने ईजाद किया हो. मुझे लगता है कि ऐसा जल्द ही होगा. मुझे यकीन है ऐसा होगा.” एवेंजर्स एंड गेम, 26 अप्रैल, 2019 को रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन, एंटॉनी रुसो और जोए रुसो ने किया है. कास्ट की बात करें तो फिल्म में रॉबर्ट डाउनी जूनियर, क्रिश इवांस, क्रिश हेम्सवर्थ और ब्रेई लार्सन अहम रोल प्ले करती नजर आएंगी.

फिलहाल दीपिका पादुकोण शादी के बाद बॉलीवुड वापसी के लिए तैयार हैं. वे छपाक की शूटिंग में व्यस्त हैं, फिल्म में वे एसिड अटैक सर्वाइवर, लक्ष्मी अग्रवाल के रोल में नजर आएंगी. फिल्म का निर्देशन तलवार फेम मेघना गुलजार कर रही हैं. पर्सनल लाइफ की बात करें तो दीपिका ने साल 2018 नवंबर में अपने 5 साल पुराने रिलेशनशिप को नया आयाम दिया. उन्होंने पद्मावत को स्टार रणवीर सिंह से शादी कर ली.

WhatsApp chat