क्या आपको पता है कि दीपिका पादुकोण द्वारा अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई यह पहली सोलो सेल्फी थी!

मेट गाला 2019 में एक शानदार प्रभावशाली प्रदर्शन करने के बाद, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने फेस्टिवल डे कान्स 2019 के रेड कार्पेट पर अपने खूबसूरत लुक का जादू बिखेरते हुए एक बार फिर पूरी दुनिया को दीवाना बना लिया था।

दीपिका पादुकोण न केवल बॉलीवुड की लीडिंग लेडी हैं, बल्कि अपनी विशाल उपस्थिति के साथ सोशल मीडिया पर सबसे पसंदीदा सेलिब्रिटी अभिनेत्री भी हैं।

दिलचस्प बात यह है कि, दीपिका पादुकोण ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर आज तक कभी भी सोलो सेल्फी शेयर नहीं की थी, लेकिन 2019 चुनाव के दिन ली गई सोलो सेल्फी के साथ दीपिका ने अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया है।

उनके कई प्रशंसक इस तथ्य से अनजान हैं कि पद्मावत अभिनेत्री ने चुनाव 2019 के दिन अपनी पहली सोलो सेल्फी पोस्ट की थी। दीपिका ने अपनी पहली सोलो सेल्फी शेयर करते हुए लिखा,”Never has there been any doubt in my mind about who I am or where I’m from. So for those of you confused on my behalf…please don’t be!Jai Hind!🙏🏽 #proudtobeanindian #govote”.

दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपने मेट गाला लुक से फैंस के दिल जीत लिया था और सोशल मीडिया पर अभी भी अभिनेत्री को अपने लुक के लिए प्यार और प्रशंसा प्राप्त हो रही है।

पद्मावत में रानी पद्मिनी के साहस और वीरता को पर्दे पर पेश करने के बाद, दीपिका पादुकोण अब मालती के साथ बहादुरी और मानवीय भावना की एक और कहानी पेश करने के लिए तैयार हैं। लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन की असली कहानी को पेश करते हुए, छपाक एक महिला की ताकत और सत्यनिष्ठा की कहानी है।

इंस्टाग्राम लिंक  – https://www.instagram.com/p/Bw1mlLkAXsC/

WhatsApp chat