Fairy tale Look: किसी ‘महारानी’ से कम नहीं लग रही हैं प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भले ही पहली बार कान फिल्‍म फेस्टिवल में हिस्‍सा ले रही हों मगर, एक के बाद एक उनके जो लुक्‍स सामने आ रहे हैं उन्‍हें देख कर कोई भी कह सकता है कि इस बार के बेस्‍ट लुक्‍स प्रियंका के ही होंगे। फिल्‍म फेस्टिवल के तीसरे दिन रेड कार्पेट पर ब्‍लैक शिमर स्‍ट्रेपलेस ड्रेस के बाद अब फस्टिवल के चौथे दिन भी प्रियंका चोपड़ा बेहद खूबसूरत अंदाज देखने को मिला। प्रियंका ने सेकेंड रेड कार्पेट लुक के लिए सफेद रंग के गाउन को चुना और इसके साथ डायमंड ज्‍वैलरी पेयरअप की। अगर आप प्रियंका चोपड़ा का यह लुक देखेंगी तो आप इसे देखती ही रह जाएंगी क्‍योंकि प्रियंका इस लुक में ‘महारानी’ नजर आ रही हैं।

प्रियंका ने अपने सेकेंड रेड कार्पेट लुक के लिए Georges Hobeika का डिजाइन किया हुआ व्‍हाइट ड्रामेटिक स्‍ट्रेपलेस tulle gown कैरी किया। इस ड्रेस के साथ प्रियंका चोपड़ा ने डायमंड ड्रॉप ईयरिंग और नेकलेस पहना । दोनों ही पीस चॉपार्ड ज्‍वैलरी ब्रांड के हैं। प्रियंका के यह डायमंड पीस उन्‍हें और उनकी ड्रेस दोनों के लिए हाइलाइटर का काम कर रहे हैं। अपने लुक को कंप्‍लीट करने के लिए प्रियंका ने न्‍यूड लिप्‍स और बोल्‍ड आई मेकअप किया था।

अपने बालों में उनहोंने स्‍लीक पोनिटेल बनाई थी। प्रियंका ने अपने इस ड्रेस के साथ मैटेलिक हाई हील्‍स पहने थे। वहीं प्रियंका के साथ उनके हसबैंड निक जोनस भी नजर आए। उन्‍होंने ने व्‍हाइट कलर का पैंटसूट पहना हुआ था और वह प्रियंका को लुक्‍स के मामले में बरारब की टक्‍कर दे रहे थे।

इससे पहले प्रियंका ने अपने पहले रेड कार्पेट लुक के लिए फैशन डिजाइनर रोबर्टटो कावाली द्वारा डिजाइन ब्लैक शिमर शिल्ट स्टाइल गाउन पहना था। इस ड्रेस में वह बेहद हॉट और सीजलिंग नजर आ रही थीं। प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस क्रॉसेट स्टाइल थी। उन्हें यह स्टिाइल काफी पसंद भी है और प्रियंका इस स्टाइल को बेहद एलिगेंस के साथ कैरी भी करती हैं। इतना ही नहीं प्रियंका ने रेड कार्पेट के साथ ‘चॉपार्ड लव पार्टी’ में भी बेहद डिफ्रेंट लुक कैरी किया था।

  चॉपार्ड पार्टी में प्रियंका लवेंडर कलर के स्नेक पैटर्न वाली ड्रेस पहन कर शामिल हुईं तो लोगों के होश उड़ गए। उन्होंने अपने लुक को सिल्वर ज्वैलरी से कंप्लीट किया था। मेकअप की बात करें तो उन्होंने डार्क शेड्स यूज किए थे।

WhatsApp chat