Feather Look: इस एक Fashion Mistake ने बिगाड़ दिया ऐश्वर्या राय बच्चन का लुक

कान फिल्म फेस्टिवल के छठवें दिन ऐश्वर्या का दूसरा रेड कार्पेट लुक भी सामने आ गया है। ऐश्वर्या बीते 18 वर्षों से कान फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा रही हैं। हर बार वह फेस्टिवल की शुरुआत में ही भाग ले लेती हैं मगर, इस बार ऐश्वर्या फेस्टिवल में काफी लेट पहुंची हैं। मगर, इसके बावजूद उनका अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है। ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने पहले रेड कार्पेट लुक के लिए गोल्डन ग्रीन मरमेड लुक अपनाया था। वही अपने सेकेंड लुक में वह व्हाइट डव जैसी नजर आ रही हैं।

ऐश्वर्या ने अपने सेकेंड रेड कार्पेट लुक के लिए ashistudio फैशन ब्रांड का व्हाइट फेदर लुक और मल्टी फ्रिल्स वाला गाउन पहना है। लॉन्ग ट्रेन वाला यह गाउन उन पर काफी जच रहा है। स्लीवले गाउन के उपर ऐश्वर्या ने व्हाइट फेदर स्टोल ले रखा है जो उन्हें व्हाइट डव जैसा लुक दे रहा है। इतना ही नहीं ऐश्वर्या राय बच्चने ने अपने इस लुक के लिए मेकअप भी खास किया हुआ है। ऐश्वर्या ने बोल्ड स्मोकी आईज के साथ आंखो पर सिल्वर गिल्टर यूज किया है। यह उनकी खूबसूरत आंखों को और भी सुंदर लुक दे रहा है। वहीं गालों पर पिंक ब्लश और होथों पर न्यूड पिंक लिपस्टि लगाई हुई। यहां तक तो ऐश्वर्या का मेकअप थीक है मगर उन्होंने इस व्हाइट लुक के साथ गोल्डन नेलपेंट लगाया है जो उनके लुक को खराब कर रहा है। इसे फैशन मिस्टक ही कहेंगे। या यह भी कहा जा सकता है कि अपने पहले रेड कार्पेट लुक के लिए लगाई गई गोल्डन नेलपेंट वह रिमूव करना भूल गईं।

फिलहाल बात जो भी हो, ऐश्वर्या अपने दूसरे रेड कार्पेट लुक में भी जंच रही हैं। आपको बता दें कि ऐश्वर्या ने अपने पहले रेड कार्पेट लुक के लिए फिश कट ड्रेस को चुना था। यह गोल्डन ग्रीन कलर की थी। वह इस ड्रेस को पहन कर मरमेड की तरह नजर आ रही थीं। सिंगल स्लीव वाले इस गाउन को ऐश्वर्या राय बच्चन ने बेहद ऐलिगेंस के साथ कैरी किया हुआ थ। उनके इस गाउन में फिश कट गोल्डन ट्रेल भी थी।

ऐश्वर्या ने Jean-Louis Sabaji का डिजाइन किया हुआ गाउन पहना था। इस गाउन के साथ ऐश्वर्या ने कॉन्टोर मेकअप किया था। उनके गालों पर पीच ब्लश ऑन और होंठो पर न्यूड ग्लॉसी लिपस्टिक थी। इसके साथ ही आंखों पर हैवी मस्कारा और आईलाइनर के साथ उन्हें पिंक हाइलाइटर से हाइलाइट किया गया था। ऐश्वर्या ने अपने लुक्स को कंप्लीट करने के लिए boucheron  ब्रांड की रिंग पहनी हुई थी। ऐश्वर्या राय ने मिनिमल मेकअप के साथ पोकर स्ट्रेट हेयर स्टाइल अपनाया है।

WhatsApp chat