कंगना रनौत के चैलेंज का करणी सेना ने दिया जवाब – ‘हमें खत्म करने वाला न है न होगा ‘

झांसी की रानी लक्ष्मी बाई के जीवन पर आधारित फिल्म ‘मणिकर्णिका’ पर करणी सेना ने दीपिका – रणवीर की ‘पद्मावत’ फिल्म की तरह सवाल उठाया . इस पर फिल्म में लक्ष्मी बाई की किरदार निभा रही कंगना रनौत ने कहा कि राजपूत की करणी सेना उनसी फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ को लेकर तंग कर रहे हैं. यदि वो यह सब करना बंद नहीं करेंगे तो उन्हें पता होना चाहिए कि मैं भी एक राजपूत हूं और मैं सबको बर्बाद कर दूंगी.”

इसपर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए करणी सेना के मुखिया सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने कहा कि, ” करणी सेना को खत्म करने वाला ना तो पैदा हुआ है ना होगा, और अगर मणिकर्णिका के फिल्म में झांसी की रानी को गलत तरीके से दिखाया गया तो मुंहतोड़ जवाब देंगे.

करणी सेना के मुखिया सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने कहा कि, ” कंगना रनौत ने कहा कि मैं करणी सेना को नष्ट कर दुंगी. आप राजपूत की बेटी और महिला हो इसलिए आपकी इज्जत करते हैं. बाकी करणी सेना को खत्म करने की कोई भी बात करेगा उसको मुंह तोड़ जवाब देंगे और उसकी जवान बोलने लाइक नहीं छोडेंगे.

सुखदेव सिंह ने आगे कहा , करणी सेना मां करणी के नाम से बनी है और मां करणी को इस देश के अंदर खत्म करने वाला पैदा नहीं हुआ. अगर मणिकर्णिका फिल्म में एक भी सीन झांसी की रानी का अंग्रेजो से अफेयर दिखाया या फिर झांसी की रानी का कोई भी आइटम सांग दिखाया तो कंगना रनौत को भी मुंह तोड़ जवाब देंगे. मानते है कि कंगना राजपुत की बेटी है. लेकिन करणी सेना को खत्म करने की बात करती है. याद रखना करणी सेना कभी खत्म नहीं हो सकती.

सुखदेव सिंह ने बॉलिवुड वालों को चैलेंज करते हुए कहा कि अगर हमारे हिंदुत्व और इतिहास या वीरता पर विरागानाओं पर फिल्म बनाओंगे और उसमें अंग्रेज के साथ अफेयर दिखाओगे तो करणी सेना इसे बर्दाश्त नहीं करेगी.

बता दें फिल्म ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ अगले हफ्ते शुक्रवार को रिलीज होने वाली है और इस फिल्म को रिलीज होने के लिए सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन के प्रमाण पत्र भी दे दिया है.

WhatsApp chat