तय हुई अर्जुन कपूर और मलाइका की शादी की तारीख, गेस्ट लिस्ट भी आई सामने

एक्टर अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड के सबसे चर्चित लव बर्ड्स में से एक हैं। अफेयर की खबरों के बाद ये लव बर्ड्स एक और वजह से इन दिनों सुर्खियों में है। सूत्रों की माने तो अर्जुन और मलाइका अप्रैल में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। कहा जा रहा है कि दोनों 19 अप्रैल को चर्च में शादी करेंगे। इस शादी में मलाइका और अर्जुन के परिवार के अलावा कुछ खास दोस्त ही मौजूद रहेंगे। हालांकि इस खबर में कितनी सच्चाई है तो यह कहना फिलहाल मुश्किल है।

मलाइका ने कही थी ये बातें…

बता दें कि, पिछले दिनों अनुपमा चोपड़ा के चैट शो में मलाइका ने कहा था कि उनकी शादी में अर्जुन के क्लोज फ्रेंड रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के अलावा मलाइका का गर्ल गैंग भी शामिल होगा। मलाइका ने अपने रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए कहा था कि अगर आपको अपनी लाइफ में आगे बढ़ने का दूसरा चांस मिलता है तो आप से ज्यादा लकी कोई नहीं है

अर्जुन और मलाइका से रिश्ते से खुश नहीं है बोनी कपूर

मलाइका और अर्जुन की शादी की खबरों पर बोनी कपूर का कुछ और ही कहना है। अर्जुन के पिता और प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि ‘यह खबरें गलत हैं इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है।’ पिछले दिनों खबरें आ रही थीं कि, बोनी कपूर अर्जुन और मलाइका के रिश्ते से खुश नहीं हैं। बोनी चाहते हैं कि अर्जुन मलाइका से अपना रिश्ता खत्म कर लें। क्योंकि दोनों के रिश्ते की वजह से बोनी के रिश्ते सलमान खान से खराब हो रहे हैं।

अर्जुन कपूर ने कहा था कि…

इससे पहले एक इंटरव्यू में अर्जुन कपूर ने शादी के सवाल पर कहा था कि, ‘जब ऐसा कुछ होगा तो आपको पता चल जाएगा।’ बता दें कि, साल 2017 में मलाइका ने अरबाज खान से तलाक ले लिया था। मलाइका ने करीना कपूर खान के चैट शो में बताया था कि, डिवोर्स से पहले कई लोग उन्हें रिश्ता बचाने की सलाह देते थे। लेकिन, मलाइका ने अपने फैसले को सही मानते हुए अरबाज से तलाक ले लिया।

WhatsApp chat