अर्जुन कपूर से शादी कर रही हैं मलाइका अरोड़ा? एक्ट्रेस ने खुलकर बताया

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के शादी करने की खबरें जोरों पर हैं. चर्चा है कि दोनों 19 अप्रैल को शादी करने जा रहे हैं. शादी की अफवाहों को लेकर अब मलाइका अरोड़ा ने रिएक्शन दिया है.

मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर संग शादी की खबरों पर जवाब दिया है.
मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर संग शादी की खबरों पर जवाब दिया है.
मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के शादी करने की खबरें जोरों पर हैं. चर्चा है कि दोनों 19 अप्रैल को शादी करने जा रहे हैं. शादी की अफवाहों को लेकर अब मलाइका अरोड़ा ने रिएक्शन दिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मलाइका ने शादी की खबरों को नकार दिया है. बॉम्बे टाइम्स के मुताबिक, अर्जुन संग शादी पर मलाइका ने कहा- “Not True.”

बता दें कि इससे पहले भी मलाइका ने अर्जुन संग अफेयर की खबरों पर कहा था कि ये सब मीडिया का बनाया हुआ है. मुझे लगता है सभी मूव ऑन करके प्यार और एक साथी पाना चाहते हैं, कोई ऐसा जिसके साथ वह तालमेल बिठा सकें. यदि ऐसा हो जाता है तो मैं मानती हूं कि आप लकी हैं. वहीं अर्जुन कपूर के पापा बोनी कपूर ने भी मलाइका और अर्जुन की शादी को मजह अफवाह बताया. उन्होंने कहा कि इसमें जरा सी भी सच्चाई नहीं है.

हाल ही में मलाइका की मालदीव में हॉलीडे एंजॉय करते हुए कुछ फोटोज सामने आई थीं. फोटोज को लेकर ऐसी चर्चा थी कि मलाइका शादी से पहले अपना हनीमून एंजॉय कर रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों की शादी 19 अप्रैल को होने वाली है. इस दौरान दोनों की फैमिली और करीबी दोस्त मौजूद होंगे. गेस्ट लिस्ट में मलाइका की गर्ल गैंग में शामिल ख़ास दोस्त करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर का नाम भी है.

वर्क फ्रंट की बात करें अर्जुन कपूर इन दिनों फिल्म पानीपत की तैयारी में जुटे हैं. ये एक पीरियड ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन आशुतोष गोवारीकर कर रहे हैं. पानीपत में संजय दत्त और कृति सेनन भी अहम भूमिका में हैं.

WhatsApp chat