करणी सेना की धमकी के बाद फिर बोलीं कंगना : मैं यहां फालतू मुद्दों पर माफी मांगने नहीं बैठी हूं

करणी सेना और कंगना रनोट के बीच चल रहे वाक युद्ध में कंगना का नया बयान सामने आया है। मणिकर्णिका के प्रमोशनल इवेंट में पहुंची कंगना ने कहा – मैं कभी किसी से माफी नहीं मांगती, जब मेरी केाई गलती नहीं तो माफी किस बात की। हमने आश्वासन दिया है कि फिल्म में कुछ भी गलत नहीं दिखाया है, तो उन्हें भी हमारा सहयोग करना चाहिए।

भारत की बेटी हैं वो, मेरी रिश्तेदार नहीं : कंगना रानी लक्ष्मीबाई के लिए कहा- मणिकर्णिका भारत की बेटी की फिल्म है। हमें मिलकर फिल्म को आगे बढ़ाना चाहिए। वो मेरी अकेले रिश्तेदार तो हैं नहीं, वह पूरे भारत की बेटी हैं।मेरे लिए भी वे वही हैं जो सबके लिए हैं। इस वजह से करणी सेना को मेरा साथ देना चाहिए, सेना को यह फालतू का ईगो इश्यू करने की जरूरत नहीं है। मैं यहां किसी से माफी मांगने नहीं बैठी हूं।

क्या है पूरा मामला : महाराष्ट्र करणी सेना के प्रेसिडेंट अजय सिंह सेंगर ने कंगना की फिल्मों के सेट जलाने की धमकी दी है। साथ ही यह भी कहा कि अगर कंगना करणी सेना को धमकाएंगी तो वह उनका महाराष्ट्र में चलना-फिरना भी दूभर कर देंगे।

कंगना ने दी थी सफाई : कंगना ने इस पर सफाई देते हुए कहा था- ”फिल्म को चार इतिहासकारों ने प्रमाणित किया है। हमें सेंसर से सर्टिफिकेट भी मिल गया है। करणी सेना को इससे अवगत कराया है, लेकिन वे मुझे परेशान कर रहे हैं। मैं भी एक राजपूत हूं और मैं उनमें से हर एक को नष्ट कर दूंगी।”

(राष्ट्रीय संभव सन्देश के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए Click यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, और यूट्यूब पर फ़ाॅलो भी कर सकते हैं.)

WhatsApp chat