रिलीज के चौथे सप्ताहांत में भी “बदला” का दबदबा कायम, पीकू को पछाड़ते हुए कमाए 81.79 करोड़ रुपये!

अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू अभिनीत क्राइम थ्रिलर ड्रामा बदला दुनियाभर में प्यार और सराहना बटोर रही है। रिलीज के चौथे सप्ताहांत में अपनी पकड़ जारी रखते हुए, फिल्म ने पीकू के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को पछाड़ते हुए 81.79 करोड़ की कमाई कर ली है।

अपनी रिलीज के चौथे सप्ताह में शुक्रवार को ₹ .70 करोड़, शनिवार को 1.20 करोड़ और रविवार 1.45 करोड़ की कमाई के साथ चौथे सप्ताहांत में कुल 3.35 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफ़ल रही है।

सप्ताह के अनुसार फ़िल्म का कुल कलेक्शन कुछ इस प्रकार है: पहले सप्ताह में 38 करोड़, दूसरे सप्ताह में 29.32 करोड़, तीसरे सप्ताह में 11.12 करोड़ की कमाई के साथ फ़िल्म कुल मिलाकर अब तक 81.79 करोड़ का बिज़नेस कर चुकी है।

अमिताभ बच्चन की पूर्व हिट पिंक और 102 नॉट आउट के रिकॉर्ड को तोड़ते हुए और अब बदला ने पिकू के कलेक्शन को पार कर लिया है। पीकू का कुल कलेक्शन 79.77 करोड़ रुपये था। बदला न केवल बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही हैं, बल्कि अब तक की सर्वश्रेष्ठ थ्रिलर साबित हो रही है। राष्ट्रीय स्तर के साथ-साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक छाप छोड़ते हुए, फिल्म एक पेचीदा कहानी के साथ एक अच्छी स्क्रिप्ट का दावा करती है।

पिछले साल अंधाधुन ने दर्शकों के दिलों में घर कर लिया था, वही इस साल “बदला” अपनी अलग कहानी के साथ 2019 की पहली कंटेंट संचालित फ़िल्म साबित हो रही है।

सुजॉय घोष की क्राइम थ्रिलर, तापसी पन्नू के किरदार नैना के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आती है, जो एक हत्या कांड में फंसी हुई है। नैना के वकील की भूमिका निभा रहे बादल गुप्ता यानी अमिताभ बच्चन ने “बदला” में एक बार फिर पिंक के जादू बिखेर दिया है।

साथ ही अमृता सिंह, टोनी ल्यूक और मानव कौल की सहायक भूमिकाओं में, बदला को उल्लेखनीय प्रदर्शन के लिए सराहना प्राप्त हो रही है।

बदला को रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट द्वारा एज़्योर एंटरटेनमेंट के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है। गौरी खान, सुनीर खेतरपाल और अक्षय पुरी द्वारा निर्मित, क्राइम थ्रिलर सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित है। अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू अभिनीत यह फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर सरहाना का पात्र बनी हुई है।

WhatsApp chat