83 की स्क्रिप्ट ने कई बार रुलाया पंकज त्रिपाठी को, फिल्म में बनेंगे टीम मैनेजर पीआर मान सिंह

 

  • फिल्म 83 अगले साल 10 अप्रैल 2020 में होगी रिलीज

बॉलीवुड डेस्क. क्रिकेट विश्वकप 1983 की जीत पर बन रही फिल्म 83 की कास्ट धीरे-धीरे सामने आ रही है। पंकज त्रिपाठी भी अब इस फिल्म का अहम हिस्सा बन गए हैं। पंकज फिल्म में टीम इंडिया के मैनेजर रहे पीआर मान सिंह का रोल निभाएंगे। पंकज ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि फिल्म की स्क्रिप्ट ने उन्हें कई पॉइंट्स पर रोने के लिए मजबूर कर दिया। उन्होंने आगे बताया कि वे बॉलिंग और फील्डिंग में अच्छे थे और अब फिल्म की तैयारियों के बीच वे बैटिंग में भी बेहतर हो जाएंगे।

पंकज के पसंदीदा निर्देशक हैं कबीर

  1. पंकज त्रिपाठी ने अपने रोल और निर्देशक कबीर खान के बारे में कहा कि कबीर की फिल्में उन्हें हमेशा प्रेरित और प्रभावित करती हैं। वह मेरे पसंदीदा निर्देशकों में से एक हैं और हमने कई बार मुलाकात की है लेकिन कभी साथ काम करने का मौका नहीं मिला। फिर एक दिन, उन्होंने मुझे 83 की कहानी सुनाने के लिए बुलाया और कुछ मौकों पर, कहानी ने मुझे झंझोड़ कर रख दिया था।

  2. नहीं देखा था वर्ल्डकप फाइनल

    पंकज ने बताया कि उन्होंने वर्ल्डकप का फाइनल मैच नहीं देखा था जिसमें इंडिया ने वेस्टइंडीज को लॉर्ड्स पर 43 रनों से हराया था। पंकज के पास उस समय टीवी सेट नहीं था। पंकज त्रिपाठी ने कहा, उस समय मेरी उम्र लगभग 8-9 साल रही होगी, लेकिन मैंने अखबारों में जीत के बारे में पढ़ा था। यह एक प्रेरणादायक कहानी है और मैं फिल्म का हिस्सा बन कर बहुत उत्साहित हूं।

  3. अब तक रिवील हुई कास्ट

    रिलायंस एंटरटेनमेंट और मधु मंटेना फिल्म का प्रोडक्शन कर रहे हैं। वहीं कबीर खान की फिल्म का डायरेक्शन करेंगे। रणवीर सिंह मुख्य भूमिका यानी कपिल देव का रोल निभाएंगे। सैय्यद किरमानी के रोल में साहिल खट्‌टर, चिराग पाटिल अपने पिता संदीप पाटिल, जीवा के श्रीकांत के रोल में और एमी विर्क बलविंदर सिंह संधू के रोल में नजर आएंगे।

WhatsApp chat