आलोक नाथ पर भड़के लोग, सेलेब्स ने भी संस्कारी बाबू पर निकाला गुस्सा

दिग्गज एक्टर आलोक नाथ पर टीवी शो ‘तारा’ की राइटर और प्रोड्यूसर विंटा नंदा ने रेप का आरोप लगाया है. संस्कारी बाबूजी के नाम से मशहूर आलोक नाथ के संगीन अपराध में फंसने से सभी हैरान हैं. टीवी पर हमेशा आदर्श बाबूजी के रोल में दर्शकों का दिल जीतने वाले आलोक नाथ की ऐसी छवि शायद ही किसी ने सोची होगी. सोशल मीडिया पर आलोक नाथ की जमकर क्लास लगाई जा रही है.
ट्विटर पर यूजर्स आलोकनाथ को निशाने पर ले रहे हैं. एक्टर को उनकी गलत हरकत के लिए जमकर ट्रोल किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स का भी एक्टर के खिलाफ गुस्सा फूट रहा है. मल्लिका दुआ, रिचा चड्ढा और स्वरा भास्कर ने आलोक नाथ की निंदा की है. कई यूजर्स ने उन्हें जेल भेजने और फांसी की सजा देने की मांग कर डाली है.
क्या है मामला
राइटर और फिल्ममेकर विंटा नंदा ने आलोक नाथ के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाया है. विंटा ने एक लंबी-चौड़ी फेसबुक पोस्ट के जरिए पूरे मामले को खुलकर पब्लिक में सामने रखा है. विंटा ने बिना आलोक नाथ का नाम लिए लिखा, ‘उन्होंने मेरे साथ शारीरिक दुर्व्यवहार किया, जब मैं साल 1994 के मशहूर शो ‘तारा’ के लिए काम कर रही थी. मैं उन दिनों टीवी के नंबर वन शो ‘तारा’ को लिख रही थी और इसका प्रोडक्शन कर रही थी. वह मेरी लीड गर्ल के पीछे थे. लड़की की उनमें कोई दिलचस्पी नहीं थी.”
विंटा ने उस शो के दौरान शो की लीड एक्ट्रेस नवनीत निशान के साथ हुई घटना का भी जिक्र किया. जहां एक सीन के दौरान आलोक पहले तो सेट पर शराब पीकर आए और उसके बाद शॉट के दौरान नवनीत पर गिर पड़े, जिसके बाद नवनीत ने उन्हें थप्पड़ मारा.

आलोक नाथ की सफाई
इस पूरे मामले पर जब ‘आजतक’ की टीम ने आलोक नाथ से ख़ास बातचीत की, तो उनका कहना था कि आज के जमाने में अगर कोई महिला किसी पुरुष पर आरोप लगाती है तो पुरुष का इस पर कुछ भी कहना मायने नहीं रखता. मैं विंटा को अच्छे से जानता हूं. इस समय इस मामले पर मैं चुप ही रहना चाहूंगा. उन्हें अपने विचार रखने का हक़ है. समय आने पर सही बाते सामने आ जाएंगी. फिलहाल मैं इस बात को पचाने की कोशिश में लगा हूं. बाद में इस पर कमेंट करूंगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat