सलमान की शादी का पता नहीं, पर सरोगेसी के जरिए बनेंगे पिता: रिपोर्ट

सलमान खान फिल्म इंडस्ट्री के मोस्ट एलिजिबल बैचलर हैं. 53 साल के दबंग खान शादी कब करेंगे ये सवाल सालों से उनके फैंस पूछ रहे हैं. सभी सलमान खान की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हर बार सलमान खान शादी के सवाल पर गोलमाल जवाब देकर निकल जाते हैं. शादी का फैसला लेने में चाहे सलमान को भले समय लग रहा हो, लेकिन वे उम्र के इस पड़ाव में पिता बनने के बारे में सोच रहे हैं.

टाइम्स ऑफ इंडिया ने अपनी एक रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया है कि सलमान सरोगेसी के जरिए पिता बनने की प्लानिंग कर रहे हैं. ये बात किसी से छिपी नहीं है कि सलमान खान को बच्चे कितने पसंद हैं. बच्चों के लिए उनका प्यार कई मौकों पर देखने को मिला है.

सूत्रों के मुताबिक, सलमान खान अभी शादी को तैयार नहीं है. ऐसे में सलमान पिता बनने के लिए सरोगेसी का रास्ता अपना रहे हैं. वैसे सलमान से पहले बॉलीवुड के कई सितारे शाहरुख खान, आमिर खान, करण जौहर, एकता कपूर, तुषार कपूर और सनी लियोनी सरोगेरी के जरिए पैरेंट्स बने हैं.

बहन अर्पिता खान के बेटे आहिल संग सलमान खान की बॉन्डिंग जगजाहिर है. वे आहिल को बेहद प्यार करते हैं. आहिल के साथ खेलते हुए सलमान खान के कई वीडियो वायरल हैं.

एक इंटरव्यू में सलमान खान ने शादी के सवाल पर मजाकिया अंदाज में कहा था, “मैं अच्छा बेटा हूं और अच्छा पिता बन सकता हूं. लेकिन शायद मैं अच्छा पति नहीं बन पाऊंगा.” सलमान का संगीता बिजलानी, सोमी अली, कटरीना कैफ और ऐश्वर्या राय संग रिलेशन रहा है.

बता दें कि समलान एक्स गर्लफ्रेंड कटरीना कैफ और ऐश्वर्या राय संग शादी को लेकर सीरियस थे. लेकिन दोनों के साथ उनका रिलेशन नाजुक मोड़ पर खत्म हो गया था. अब सलमान के यूलिया वंतूर संग रिलेशन में रहने की खबरें हैं. दोनों के शादी करने की खबरें भी आती हैं. लेकिन सलमान-यूलिया ने ऐसी खबरों को गलत बताया है.

सलमान के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म भारत 5 जून को रिलीज हो रही है. इसका निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है. समलान खान के अलावा फिल्म में कटरीना कैफ, दिशा पाटनी, तब्बू, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर अहम रोल में हैं.

WhatsApp chat