फिल्म / सलमान खान इंदौर आकर महेश्वर रवाना, 4-5 अप्रैल को नहीं होगी दबंग-3 की शूटिंग

इंदौर/ महेश्वर.  दबंग-3 फिल्म की शूटिंग के लिए अभिनेता सलमान खान रविवार शाम इंदौर एयरपोर्ट पहुंचे। सलमान के साथ उनके भाई अरबाज खान और सोनाक्षी सिन्हा भी थी। सभी कलाकार इंदौर से महेश्वर के लिए रवाना हो गए। वहीं दूसरी ओर नर्मदा घाट पर 1 से 7 अप्रैल तक होने वाली दबंग-3 की शूटिंग की अनुमति दो दिन के लिए प्रशासन ने निरस्त कर दी। इस फिल्म की शूटिंग अब 4 व 5 अप्रैल को नहीं होगी।

5 अप्रैल को भूतड़ी अमावस्या होने से निमाड़-मालवा के बड़ी संख्या में श्रद्धालु 4 अप्रैल की शाम से ही नर्मदा घाट पहुंचने लगेंगे। उनको कोई परेशानी ना हो इसके लिए शूटिंग 2 दिन के लिए निरस्त की गई है। एसडीएम आनंद राजावत ने फिल्म प्रोडक्शन कंपनी के हर्ष दवे को संशोधित आदेश दिया है।

शूटिंग को लेकर घाट पर सुपर स्टार सलमान खान की प्रोडक्शन कंपनी घाट पर शूटिंग की तैयारियां कर रही है। यहां फिल्म का टाइटल सांग “हुड दबंग दबंग…’ की शूटिंग होगी। घाट स्थित नर्मदा मंदिर में लगन मंडप का सेट भी तैयार किया जा रहा है। 1 से 3 अप्रैल के बाद 14 अप्रैल को 1 दिन के लिए फिर दबंग 3 की शूटिंग हो सकती है।

शनिवार को ही पहुंचे गए थे प्रभुदेवा
अभिनेता व निर्माता प्रभुदेवा शनिवार देर रात महेश्वर पहुंच गए थे। जबकि सलमान, अरबाज और सोनाक्षी सिन्हा रविवार रात महेश्वर पहुंचेंगे।

प्रशासन ने वीडियोग्राफी कराई, पत्थरों पर बांधे तार 
प्रशासन ने घाट क्षेत्र की शूटिंग के पूर्व वीडियोग्राफी कराई गई है। शूटिंग के बाद भी इसी क्षेत्र में दोबारा वीिडयोग्राफी होगी। इससे देखा जाएगा कि धरोहर को नुकसान तो नहीं हुआ है। इधर प्रोडक्शन कंपनी 3 दिनों से अहिल्या घाट क्षेत्र में तैयारी कर रही है। खंभो व झंडे बैनर लटकाने के लिए लोहे के मोटे तार को सीढ़ियों के पास रखे पत्थरों से बांध दिया है। इससे इन पत्थरों के उखड़ने का भी अंदेशा है। प्रशासन ने 29 शर्तों पर शूटिंग की अनुमति दी है।

WhatsApp chat