शाहरुख खान की फिल्म जीरो को क्रिटिक्स और दर्शकों का बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है.

 

शाहरुख खान की फिल्म Zero सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. मूवी को क्रिटिक्स और दर्शकों का बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है. जीरो में शाहरुख खान के साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ लीड रोल में हैं. जीरो को भारत में 4380 स्क्रीन्स और ओवरसीज मार्केट में 1585 स्क्रीन्स मिली हैं. कुल मिलाकर किंग खान की जीरो वर्ल्डवाइड 5965 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. सिनेमाघरों में शोज हाउसफुल हैं.

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स ने भी शाहरुख खान की Zero देखने के बाद रिव्यू दिया है. फिल्म एक्टर और क्रिटिक KRK ने भी मूवी को सुपरहिट बताया है. प्रिव्यू शोज देखने के बाद क्रिटिक्स ने मूवी को जमकर सराहा है. शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा के काम की तारीफ हो रही है. दोनों ने जीरो में चैलेंजिंग रोल निभाए हैं. शाहरुख जहा बौने के रोल में हैं वहीं अनुष्का फिजिकली हैंडिकेप्ड साइंटिस्ट का किरदार निभा रही हैं.

एक नजर डालते हैं जीरो को लेकर आए सेलेब्स के रिव्यू पर..

दिव्या दत्ता ने जीरो देखने के बाद रिव्यू दिया. उन्होंने ट्वीट कर लिखा- ”ये देखकर भावुक हूं कि कैसे शाहरुख खान अपनी फिल्मों में एक्ट्रेस को अपने आगे बढ़िया किरदार निभाने का मौका देते हैं. सच्चा हीरो.”

KRK ने ट्वीट कर लिखा- UAE सेंसर बोर्ड के जिन भी मेंबर्स ने जीरो देखी, उन्होंने कहा कि जीरो एक कॉमेडी फिल्म है जो दर्शकों को हंसाती है. मूवी के इमोशनल सीन्स रुलाते हैं. म्यूजिक अच्छा है. ये शाहरुख खान की पिछली मूवी जब हैरी मेट सेजल से 20 गुणा ज्यादा अच्छी है. ये सुपर हिट है.

फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने जीरो को 1 स्टार दिया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा- सभी चमकने वाली चीज सोना नहीं होती. पहले हाफ में कुछ शानदार मोमेंट्स हैं बस इतना ही.

WhatsApp chat