Simba Trailer: पद्मावत के बाद इस साल दूसरी बार धमाल मचाने आ रहे हैं रणवीर सिंह. अपोजिट हैं सारा अली खान.

रणवीर सिंह और सारा अली खान स्टारर “सिंबा” का ट्रेलर आज रिलीज किया जाएगा. फिल्म की कहानी मसालेदार है. कहा जा रहा है कि ये बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर सकती है. सिंबा तेलुगू में बनी फिल्म “टेंपर” का आधिकारिक हिंदी रीमेक होगी. ऑरिजनल फिल्म में जूनियर एनटीआर ने लीड रोल किया था.

क्रिसमस के बाद 28 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही रणवीर सिंह की इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैं. ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक फिल्म अच्छी कमाई कर सकती है.

इस साल पद्मावत के बाद रणवीर की दूसरी फिल्म:

2018 की शुरुआत में रणवीर सिंह की फिल्म पद्मावत रिलीज हुई थी. ये बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट थी. इसमें रणवीर के किरदार की काफी सराहना हुई थी. पद्मावत के बाद रणवीर की कोई और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज नहीं हुई. अब रोहित शेट्टी के निर्देशन में सिंबा के साथ आ रहे हैं. उनका ट्रैक रिकॉर्ड अच्छा रहा है और दर्शकों को रणवीर की फिल्म का इंतजार भी है.

फिल्म में रणवीर सिंह का किरदार:

रणवीर सिंह फिल्म में एक नटखट और करप्ट पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं. रणवीर ऐसे किरदारों के लिए मशहूर भी हैं. बेफिक्रे, बैंड बाजा बारात, गुंडे जैसी फिल्मों को देखें तो इस तरह के किरदारों को वह बखूबी निभाते आए हैं. रोमांटिक रोल्स में रणवीर उतने फिट नहीं होते जितने इस तरह के किरदारों में. ऐसे में संभव है कि लोग उन्हें पसंद करें.

रिलीज के लिए क्रिसमस का लकी टाइम:

क्रिसमस और दिवाली साल के कुछ ऐसे मौकों में से हैं जिन पर किसी भी फिल्म के हिट होने की संभावनाएं रहती हैं. रणवीर की फिल्म क्रिसमस के बाद आ रही है. ऐसे में इसे काफी लंबा वीकेंड मिल जाएगा और पहला ही लंबा वीकेंड मिलने से फिल्म का शुरुआती कलेक्शन अच्छा होने की संभावना है.

सारा अली खान की बैक टू बैक एंट्री:

अभिषेक कपूर निर्देशित फिल्म केदारनाथ से डेब्यू करने के तीन हफ्ते बाद पर्दे सारा अली खान की दूसरी फिल्म भी आ जाएगी.सैफ अली खान की बेटी का फिल्म में होना एक अच्छा प्रभाव छोड़ सकता है.

रोहित के निर्देशन में पहली बार रणवीर:

निर्देशक रोहित शेट्टी बॉक्स ऑफिस पर अब तक लगातार हिट्स देते रहे हैं. ऐसा पहली बार होगा जब रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी रणवीर सिंह की कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी. जाहिर तौर पर रणवीर सिंह रोहित के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित थे. यह बात वह सोशल मीडिया पर वीडियो जारी करके भी कह चुके हैं.

WhatsApp chat