श्रीदेवी की पहली बरसी पर कपूर फैमिली ने की है खास तैयारी

 

बॉलीवुड की दिवगंत एक्ट्रेस श्रीदेवी के निधन को 1 साल होने जा रहा है. लेकिन आज भी उनका परिवार और प्रशंसक सदमे से बाहर नहीं आ पाए हैं. पिछले साल 24 फरवरी 2018 को एक हादसे में श्रीदेवी की मौत हो गई थी. था. तिथि के हिसाब से उनकी बरसी 14 फरवरी 2019 को है. इसलिए, बोनी कपूर, जाह्नवी कपूर, और खुशी चेन्नई में दिवंगत एक्ट्रेस की आत्मा की शांति के लिए पूजा करेंगे.

डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, श्रीदेवी की बरसी पर सभी रिचुअल उनके मायके में किए जाएंगे. इसमें बोनी, जाह्नवी और खुशी के अलावा अनिल कपूर, सुनीता कपूर और क्लोज फैमिली मेम्बर्स के शामिल होने की उम्मीद है. एक्ट्रेस का निधन 24 फरवरी 2018 को दुबई में हुआ था. यहां वो अपने भतीजे मोहित मारवाह की शादी अटेंड करने के लिए गई थीं. उनका निधन बाथटब में डूबने से हुआ था.

हाल ही में श्रीदेवी की अमिताभ बच्चन के साथ एक फोटो वायरल हुई. इसमें सलमान खान भी थे. दरअसल, ये फोटो अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी. ये उनका श्रीदेवी के साथ पहला कॉन्सर्ट था. अमिताभ बच्चन और श्रीदेवी ने कई फिल्मों में साथ काम किया था.

जब श्रीदेवी का निधन हुआ था उस समय उनकी बेटी जाह्नवी का बॉलीवुड डेब्यू होना था. श्रीदेवी अपनी बेटी के डेब्यू को लेकर बहुत उत्साहित थीं. लेकिन उनकी अचानक मृत्यु हो गई. दोनों मां-बेटी स्पेशल बॉन्डिंग शेयर करती थीं. एक इंटरव्यू में जाह्नवी ने बताया था, “मैंने अपनी मां का बेस्ट देखा है और मैं कभी उनकी योग्यता के साथ मैच नहीं कर पाऊंगी. मैं उनकी तरह चाहकर भी नहीं बन सकती.

WhatsApp chat