वेब सिरीज में पुलिस अफसर की भूमिका निभाएंगी स्वरा भास्कर

मुंबई। स्वरा भास्कर अपनी फिल्मों और किरदारों के माध्यम से समाज में सकारात्मक संदेश देने के लिए जानी जाती हैं। वह अलग-अलग किस्म के किरदार कर चुकी हैं। अब वह जल्दी ही एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाने जा रही हैं। इस भूमिका में उन्होंने मानव तस्करी जैसे गंभीर मुद्दे पर गंभीर विमर्श पैदा किया। एक स्टेटमेंट के जरिए स्वरा ने बताया-किसी भी बोल्ड, प्रभावशाली और शक्तिशाली प्रोजेक्ट का हिस्सा होना मेरा पैशन रहा है। मैं फ्लैश का हिस्सा बनकर अच्छा महसूस कर रहू हूं। खुशी की बात है कि मैं एक शानदार टीम के साथ काम कर रही हूं। स्वरा ने कहा मैं अपने अभिनय कैरियर में पहली बार पुलिस आफीसर की भूमिका निभाई। प्रशंसकों को पहली बार मेरा यह रूप देखने को मिलेगा। यह एक वेब सीरीज है। इसमें वैश्विक मानव तस्करी पर के बारे में बताया गया है।

वेब सीरीज का निर्माण सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं। इसका निर्देशन दानिश असलम कर रहे हैं। इसमें अक्षय ओबरॉय, निद्या मलवाड़े, केविन धवे और युधिष्ठिर नजर आएंगे। इरोज ग्रुप की चीफ कंटेंट अफसर रिद्धिमा लूला ने बताया-हमारा पूरा ध्यान यूनीक एक्सपीरिएंस देने में और स्किल्ड टैलेंट को डिजिटल वर्ल्ड से रूबरू कराने की तरफ है। फिल्म के निर्माता सिद्धार्थ आनंद ने वेब सीरीज के बारे में बात करते हुए बताया-इरोज के साथ इस कंटेंट पह काम करना हमारे प्रोजेक्ट के लिए निश्चित ही एक हाई प्वाइंट है। हम फ्लेश के माध्यम से मानव तस्करी की काली सच्चाई दिखाना चाहते हैं। अच्छी स्क्रिप्ट ड्रामा और सीरीज की कास्ट लोगों को इस वेब सीरीज की तरफ आकर्षित करेगी।

(राष्ट्रीय संभव सन्देश के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए Click यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, और यूट्यूब पर फ़ाॅलो भी कर सकते हैं.)

WhatsApp chat