Why cheat india में इमरान की बेस्ट परफॉर्मेंस

 

Why Cheat India Social Media Reaction इमरान हाशमी और श्रेया धनवंतरि अभिनीत फिल्म ‘वाय चीट इंडिया’ रिलीज हो गई है. इमरान लंबे समय बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. फिल्म का निर्देशन सोमिक सेन ने किया है. भूषण कुमार फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. इसमें इमरान और श्रेया के अलावा अमर तालावाला भी अहम भूमिका में हैं. फिल्म को सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है.

मूवी को अच्छी रेटिंग मिल रही है. साथ ही इमरान की एक्टिंग भी दमदार बताई जा रही है. फिल्म को फैंस के अच्छे रिएक्शन मिल रहे हैं. एक यूजर ने फिल्म को 4 स्टार दिए हैं. साथ ही लिखा- ये इंडिया के एजुकेशन सिस्टम के विषय पर बनाई गई एक शानदार फिल्म है. फिल्म की कहानी बहुत ही मनोरंजक है. अंत तक बांधे रखती है. इमरान के करियर की बेस्ट परफॉर्मेंस है. जरूर देखें.

वहीं एक यूजर ने लिखा- बहुत ही अच्छा कंटेंट, बहुत अच्छी कहानी और इमरान की सुपर एक्टिंग. फुल एंटरटेंमेंट. मास्टर पीस. फैंस से फिल्म को खूब सराहना मिल रही है. इस मूवी से इमरान की किसर बॉय वाली इमेज भी बदल सकती है.

बता दें कि फिल्म के नाम को लेकर भी विवाद हुआ था. सेंसर बोर्ड ने फिल्म के नाम चीट इंडिया पर आपत्ति जताई थी. सेंसर बोर्ड का कहना था कि फिल्म का नाम देश की निगेटिव इमेज दर्शाता है. इसी के चलते मेकर्स ने फिल्म का नाम बदलकर वाय चीट इंडिया कर दिया था.

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म से काफी उम्मीदें जताई जा रही हैं. बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक, फिल्म पहले वीकेंड में12 से 15 करोड़ रुपये तक की कमाई कर सकती है. फिल्म पहले दिन 2.75 से 3.25 करोड़ तक का बिजनेस कर सकती है.

इमरान की फिल्म को बॉक्स ऑपिस पर गोविंदा की रंगीला राजा और अरशद वारसी की फ्रॉड सैंया टक्कर देंगी. इसके अलावा राधिका आप्टे की फिल्म बॉम्बरिया भी शामिल है.

WhatsApp chat