कैम्पेन के साथ वर्कआउट: गुरदासपुर में सनी देओल का टेम्परेरी जिम, धर्मेंद्र ने साझा किया वीडियो

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल फिलहाल फिल्मों से दूर पंजाब के गुरदासपुर की ख़ाक छान रहे हैं. लोगों से मिल रहे हैं और अपने लिए वोट मांग रहे हैं. सनी देओल 23 अप्रैल को बीजेपी में शामिल हुए थे. बीजेपी ने उन्हें पंजाब की लोकसभा सीट गुरदासपुर से टिकट भी दिया. इन दिनों सनी देओल गुरदासपुर में ही हैं. अब सनी देओल के पापा और एक्टर धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर बेटे एक वीडियो साझा किया है. वीडियो में सनी वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं.

यानी प्रचार के दौरान भी सनी देओल अपनी फिटनेस को लेकर फिक्रमंद नजर आ रहे हैं. सनी देओल के वर्क आउट का वीडियो साझा करते हुए धर्मेंद्र ने लिखा, “लव यू, माय ईमानदार बेटे. नेक बंदे हो, मालिक के तुम. जीते रहो.” धर्मेंद्र की पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा, “सब बेकार एक देसी पहलवान सनी देओल पाजी के आगे. हीमैन धरम पाजी का असली बेटा.” बताने की जरूरत नहीं कि सनी देओल फिटनेस फ्रीक हैं. वो अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखते हैं. कहा जा रहा है कि सनी देओल ने गुरदासपुर में एक अस्थायी जिम का सेटअप कर लिया है.

बता दें कि सनी देओल की पारिवारिक जड़ें पंजाब में ही हैं. वो नामांकन भरने सिख लुक में पहुंचे थे. वे जोर-शोर से अपने इलेक्शन कैंपेन में जुटे भी हैं. सनी देओल परिवार के तीसरे ऐसे सदस्य हैं जो राजनीति में आए हैं. इससे पहले उनके पिता और अभिनेता धर्मेंद्र भी राजनीति में आए थे और बीजेपी के टिकट पर लोकसभा का चुनाव जीता था. धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हेमा मालिनी भी राजनीति में ही हैं. और मथुरा से सांसद हैं. वो इस बार भी चुनाव लड़ रही हैं.

पंजाब में 19 मई को आखिरी चरण में मतदान होना है. परिणाम 23 मई को आएगा. सनी देओल पंजाब की गुरदासपुर सीट पर मुकाबला वर्तमान सांसद और कांग्रेस उम्मीदवार सुनील जाखड़ से है. पहले गुरदासपुर लोकसभा सीट से बीजेपी के दिग्गज नेता और बॉलीवुड एक्टर विनोद खन्ना चुनाव जीतते रहे हैं. उनके निधन के बाद बीजेपी ने ये सीट गंवा दिया था.

वर्क फ्रंट की बात करें को सनी देओल की एक्शन थ्रिलर मूवी ब्लैंक 3 मई को रिलीज हुई. फिल्म से करण कपाड़िया ने बॉलीवुड डेब्यू किया. ब्लैंक को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला.

WhatsApp chat