फिल्म नोटबुक के वीडियो में नजर आयी ज़हीर इक़बाल और बच्चों के बीच मज़ेदार केमिस्ट्री।

नितिन कक्कड़ आगामी फिल्म नोटबुक से ज़हीर इक़बाल और  बच्चों के बीच की प्यारी केमिस्ट्री को एक छोटे वीडियो के साथ साझा किया है, जिसमें फिल्म के मज़ेदार क्षण हैं।

कानों में मधुर मुस्कुराहट का सुनाने का वादा  करते हुए, इस मोहक वीडियो में बाल कलाकारों की मासूमियत और मिठास देखते ही महसूस होता है।

इससे पहले, निर्माताओं ने एक वीडियो साझा किया है जो बुमरो गाने के मेकिंग का है जो कि जहीर इकबाल और बच्चों के बीच  मासूमियत और चंचल आचरण को दर्शाता है।

कश्मीर की पृष्ठभूमि में स्थापित “नोटबुक” दर्शकों को एक रोमांटिक सफ़र पर ले जाएगी, जिसे देख कर आपके जहन में सवाल उमड़ पड़ेगा कि, क्या आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ प्यार में पड़ सकते हैं जिससे आप कभी मिले नहीं है?

नोटबुक को कश्मीर की खूबसूरत घाटियों में फ़िल्माया गया है, जिसमें दो प्रेमी फिरदौस और कबीर की प्रामाणिक प्रेम कहानी के साथ-साथ बाल कलाकारों की दमदार कास्टिंग देखने मिलेगी जो कहानी में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।

नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म सलमान खान, मुराद खेतानी और अश्विन वर्दे द्वारा निर्मित है। फ़िल्म “नोटबुक” 29 मार्च, 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

WhatsApp chat