बऊआ की धमाकेदार झलक देख फैंस हुए उत्साहित

आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो’ जिसमें बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख एक बौने बऊआ का किरदार निभा रहे हैं की पहली झलक देख लोगों के उत्साह में और बढ़ोत्तरी हो गई है। दरअसल शाहरुख की ‘जीरो’ का बहुत ही बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। बौने बऊआ के रोल में शाहरुख काफी बिंदास नजर आए हैं। आपको बतला दें कि शाहरुख बौने के रोल में हैं और ‘जीरो’ में वे अनुष्का शर्मा तथा कैटरीना कैफ के साथ इश्क लड़ाते नजर आ रहे हैं। गौरतलब है कि शाहरुख ने अपनी फिल्म जीरो का एक बहुत ही दिलचस्प वीडियो शेयर किया, जिसमें वे बऊआ के किरदार में मस्त लग रहे हैं। इसी के साथ फिल्म से बऊआ के शानदार क्लिप्स और डायलॉग भी रिलीज कर दिए गए हैं, जिन्हें देखकर फैंस की दीवानगी और बढ़ गई है।

शाहरुख ने ‘जीरो’ फिल्म का यह वीडियो फुटेज अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर किया है, और इसके साथ ही बतौर कैप्शन उन्होंने लिखा कि ‘बऊआ सिंह की यह झलक जरा संभलकर देखना, कहीं देखते-देखते प्यार न हो जाए।’ वीडियो देखेंगे तो मालूम चलेगा कि बऊआ सिंह अपना इंट्रोडक्शन दे रहा है और बतला रहा है कि उससे सब नफरत करते हैं। इसी बीच बऊआ डायलॉग बोलता है कि ‘ऐवरीबडी हेट्स मी। न हम क्यूट हैं, न हम स्वीट हैं, न हमें गिटार बजाना आता है। हम जैसे लौंडों से देखके प्यार नहीं होता बहिनजी, देखते देखते हो जाता है।’ इसके साथ ही फिल्म में शाहरुख के साथ अनुष्का और कैटरीना की तिकड़ी क्या खास कमाल करती है यह देखने वाली बात होगी। जीरो 21 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है, जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार है।

(राष्ट्रीय संभव सन्देश के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए Click यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, और यूट्यूब पर फ़ाॅलो भी कर सकते हैं.)

WhatsApp chat