भारत में पहले दिन इतने करोड़ रुपये कमा सकती है कैप्टन मार्वल

 

भारत में एक बड़ा वर्ग है जो हॉलीवुड फिल्में देखना पसंद करता है. ऐसे में ‘कैप्टन मार्वल’ 8 मार्च को भारत में रिलीज हो चुकी है. इसे इंग्लिश के अलावा हिंदी, तेलुगू और तमिल भाषा में रिलीज किया गया है. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट गिरिश जौहर ने बताया कि भारत में यह फिल्म अच्छा बिजनेस कर सकती है. सभी भाषाओं में यह फिल्म पहले दिन 6 से 7 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. गिरीश ने बताया- ”भारत के बॉक्स ऑफिस पर कैप्टन मार्वल अच्छा कलेक्शन करेगी. भारत में मार्वल की फिल्मों ने अपने दर्शके तैयार किए हैं.

उन्होंने आगे कहा- ”फिल्म का ट्रेलर बहुत अच्छा है और इसे बढ़िया रिस्पॉन्स मिला है. मार्वल की फिल्मों को युवा पसंद करते हैं. ऐसे में मेरा मानना है कि सभी भाषाओं में रिलीज हो रही फिल्म अच्छी कमाई करेगी. मार्वल की यह पहली फिल्म है जिसमें फीमेल लीड रोल में है. इसका निर्देशन अना बोडन और रयान फ्लैक ने किया है. हॉलीवुड एक्ट्रेस ब्री लार्सन कैप्टन मार्वल का किरदर निभा रही है.

बता दें, इससे भारत में हॉलीवुड को काफी देखा जाने लगा है. पिछले साल रिलीज मिशन इम्पोसिबल फाल आउट, एवेंजर्सः इनफिनिटी वॉर, ब्लैक पैंथर और डेडपुल जैसी फिल्में खासा बिजनेस कर चुके हैं. गिरिश जौहर का कहना है कि 80 के दशक में भारतीय बाजार में हॉलीवुड फिल्मों का मार्केट सिर्फ 2 फीसदी ही था लेकिन अब यह मार्केट बढ़कर 15 से 20 परसेंट हो गया है.  इसमें ब्री लार्सन, सैमुअल एल जैकसन, ज्यूड लॉ, एनेथ बेनिंग जैसे एक्टर मुख्य किरदार में हैं.

WhatsApp chat