दीपवीर का रिसेप्शन: आउटफिट से लेकर मेन्यू तक, ऐसी हैं तैयार‍ियां

रणवीर सिंह- दीपिका पादुकोण की शादी शाही अंदाज में इटली के लेक कोमो में 14-15 नवंबर को हुई. 21 नवंबर यानी आज बेंगलुरु में रिसेप्शन होना है. इसके लिए तैयारियां शुरू हो गई हैं. मंगलवार रात को बेंगलुरु में स्थित दीपिका के घर को दुल्हन की तरह सजा दिया गया. दीपिका- रणवीर रिसेप्शन की तैयारियों को ध्यान में रखते हुए बेंगलुरु पहुंच चुके हैं. रणवीर के माता-पिता भी बेंगलुरु पहुंच गए हैं. आइए एक नजर डालते हैं दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन से जुड़ी पूरी डिटेल्स पर…

फिल्मफेयर की रिपोर्ट के मुताबिक, कपल रिसेप्शन में सब्यासाची का डिजाइनर क्रिएशन पहनेंगे. बता दें कि दोनों ने शादी के सभी फंक्शन में सब्यासाची की डिजाइन की हुई ड्रेस ही पहनी थीं.  रिसेप्शन के मेन्यू में साउथ इंडियन डिशेज हैं. दीपिका की मां उज्जला पादुकोण ने कई बार होटल जाकर खाने की टेस्टिंग की है. दीपवीर का रिसेप्शन लीला पैलेस होटल में होगा.

बता दें कि कपल रिसेप्शन के अगले दिन ही मुंबई वापस लौट आएगा. इसके बाद दोनों 24 नंवबर को रणवीर की बहन रितिका की पार्टी अटेंड करेंगे. रितिका ने दोनों के लिए स्पेशल पार्टी ऑर्गेनाइज की है.

मंगलवार को दोनों ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से शादी की कुछ और तस्वीरें शेयर की. तस्वीरें शेयर होते के साथ ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं.

शादी में करीब 30 लोग ही शामिल हुए थे. अब 21 नवंबर को बेंगलुरु में और 28 नवंबर को मुंबई में रिसेप्शन होना है. मुंबई रिसेप्शन में बॉलीवुड सेलेब्स का जमावड़ा लगेगा.

WhatsApp chat