फिल्म अभिनेता सलमान खान के भाई अरबाज और सोहेल खान अपने चाचा नईम खान से मिलने गुरुवार को अचानक परिवार सहित इंदौर पहुंचे।

इंदौर. फिल्म अभिनेता सलमान खान के भाई अरबाज और सोहेल खान अपने चाचा नईम खान से मिलने गुरुवार को अचानक परिवार सहित इंदौर पहुंचे। गुरुवार को पूरा दिन चाचा के साथ बिताने के बाद शाम को खान परिवार मुंबई रवाना हो गया।

ओल्ड पलासिया स्थित खान कंपाउंड में रहने वाले सलमान खान के चाचा नईम से उनके जन्मदिन पर मिलने के लिए सलमान खान का पूरा परिवार गुरुवार सुबह इंदौर पहुंचा। इंदौर पहुंचने वाले खान परिवार में सलमान के पिता सलीम खान की दोनों पत्नियां सलमा और हेलन, सोहेल खान, अलवीरा खान अग्निहोत्री व उनकी बेटी अलीजी, अरबाज खान और उनकी गर्लफ्रेंड जूलिया शामिल थी।

पारिवारिक सूत्रों के अनुसार सलमान के चाचा नईम कुछ दिन पहले तबीयत खराब होने के कारण हॉस्टिपल में भर्ती थे। चाचा की तबीयत का हालचाल जानने के लिए खान परिवार इंदौर आना चाहता था इसके लिए उन्होंने नईम चाचा के जन्मदीवस को चुना। नईम चाचा के लिए यह पूरी तरह आश्चर्य से भरा था और सभी लोग खान फैमिली को देखकर कुछ पल के लिए हतप्रभ रह गए।

परिवार से मिलने के बाद अरबाज और सोहेल शॉपिंग करने के लिए गीता भवन स्थित सलमान खान के ब्रांड बीईंग ह्यूमन के शोरूम भी पहुंचे। शाम को सभी लोग फ्लाइट से मुंबई के लिए रवाना हो गए।

WhatsApp chat