हंसिका मोटवानी का फोन और ट्विटर अकाउंट हैक,प्राइवेट तस्वीरें सामने

 

एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी को इंटरनेट पर काफी परेशानी का सामना करना पड़ा है. किसी ने उनका फोन और ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया. इसके बाद उनकी कुछ प्राइवेट तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आईं. हालांकि शुरू में यह साफ साफ पता नहीं लच रहा था कि ये क्सिई हैकर्स की करतूत है कुछ और.

तस्वीरों के वायरल होने के 24 घंटे बाद एक्ट्रेस ने टवीट कर इस बारे में जानकारी दी है. एक्ट्रेस ने कहा, ”मेरा फोन और ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया गया है. प्लीज किसी भी रेंडम मैसेज का रिस्पॉन्स ना दें. मेरी टीम चीजों को कंट्रोल करने में लगी है.” बताते चलें कि बुधवार को प्राइवेट तस्वीरों के लीक होने के 24 घंटे बाद एक्ट्रेस ने रिएक्ट किया है.

हालांकि, फोटो लीक से जुड़ी किसी और जानकारी के बारे में उन्होंने नहीं बताया. हंसिका ने अभी तक इस बारे में कोई भी शिकायत भी दर्ज नहीं कराई है. लीक हुई ज्यादातर तस्वीरों में एक्ट्रेस बिकनी में थीं. तस्वीरें न्यूयॉर्क में उनकी छुट्टी के दौरान ली गई लगती हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो हंसिका इन दिनों अपनी 50वीं फिल्म “महा” की शूटिंग में बिजी हैं. Debutant UR Jameel फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं. हंसिका ने छोटे पर्दे पर बाल कलाकार के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद साउथ और बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाई. वो अब साउथ इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है.

टीवी पर उन्होंने शाका लाका बूम बूम, करिश्मा का करिश्मा, देस में निकला होगा चांद जैसे धारावाहिकों में काम किया है. दक्षिण भारतीय फिल्म ‘देसमुदुरु’ के लिए उन्हें बेस्ट फीमेल डेब्यूट फिल्मफेयर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था. हंसिका को दो बार साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवॉर्ड्स से भी सम्मानित किया गया है.

WhatsApp chat