बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी 12 दिसंबर यानी आज मुंबई में होने जा रही है

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की शादी 12 दिसंबर को मुंबई में हो रही है. वह पीरामल परिवार के बेटे आनंद पीरामल संग शादी रचाने जा रही हैं.

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी 12 दिसंबर यानी आज मुंबई में होने जा रही है. वह पीरामल परिवार के बेटे आनंद पीरामल संग शादी करेंगी. राजस्थान के उदयपुर में दोनों की प्री-वेडिंग सेरेमनी सेलिब्रेट की गई थी. जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किए गए. खुद आनंद और ईशा ने भी इस खुशी के मौके पर डांस किया.

संगीत सेरेमनी में पहुंचे ये मेहमान

ईशा और आनंद की प्री-वेडिंग सेरेमनी उदयपुर में आयोजित की गई थी. 8 और 9 दिसंबर को हुई इस सेरेमनी में जॉन अब्राहम, विद्या बालन, प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस, शाहरुख खान, आमिर खान, सलमान खान, दीपिका-रणवीर, ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन जैसे तमाम फिल्मी सितारों ने शिरकत की.

शादी में विदेशी मेहमान भी शामिल हुए. पॉप सिंगर बेयॉन्स और अमेरिका की पूर्व फर्स्ट लेडी हि‍लेरी क्ल‍िंटन ने फंक्शन में शिरकत कर इसे खास बनाया. जश्न में खेल और उद्योग जगत के दिग्गज सेलेब्स भी शामिल हुए. ईशा के संगीत में न्यूलीवेड कपल दीपिका-रणवीर और प्रियंका-निक ने भी शिरकत की.

एक साथ पूरे अंबानी परिवार ने किया डांस

संगीत में ईशा-आनंद और नीता संग मुकेश अंबानी डांस परफॉर्मेंस देते नजर आए. अंबानी परिवार ने इस खास मौके पर शाहरुख खान के गानों पर डांस किया. ईशा ने आंनद संग ‘मितवा’ गाने पर डांस किया. नीता अंबानी ने मुकेश अंबानी संग शाहरुख खान की फिल्म ‘जब तक है जान’ के टाइटल ट्रैक पर डांस किया. नीता अंबानी ने अपने दोनों बेटों संग फिल्म ‘कल हो न हो’ के ‘माही वे’ गाने पर परफॉर्म किया.

ऐसा रहा प्री वेडिंग सेरेमनी का शेड्यूल

8 तारीख के अधिकतर इवेंट उदयपुर के उदयविला में रखे गए. यहां पर स्वदेश बाजार नाम का एक सेट लगाया गया. जहां अंबानी और पीरामल परिवार ने भारतीय पारंपरिक चीजों के साथ देसी माहौल बनाया. इसी दिन ईशा की संगीत सेरेमनी हुई. मेन्यू में भारतीय और वेस्टर्न फूड के बेहिसाब विकल्प रखे गए थे. उदयविला पर ही पिछोला झील के बैकग्राउंड में एक भव्य आरती हुई. बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह ने शानदार परफॉर्मेंस दी.

ऐसी हैं शादी की तैयारियां

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी की सभी रस्में भारतीय परंपरा के हिसाब से होंगी. शादी अंबानी के रेजीडेंस एंटीलिया में होगी. घर की डेकोरेशन की तस्वीरें काफी शानदार हैं. एंटीलिया के गेट को खूबसूरत लाल फूलों से सजाया गया है और इसे गोल्डन कलर की रैपिंग दी गई है. दूर से देखने में एंटीलिया की अलग ही शान नजर आ रही है.

चर्चा में रहा शादी का कार्ड

इससे पहले ईशा अंबानी का रॉयल वेडिंग कार्ड भी चर्चा में रहा. पिंक और गोल्डन बॉक्स में बनाए गए इस कार्ड को चार बॉक्स में बांटा गया. बॉक्स के पहले हिस्से में मां गायत्री देवी की फोटो को रखा गया है. बेटी की शादी से जुड़ी जानकारी साझा करने से पहले अंबानी परिवार सिद्ध‍िविनायक मंदिर में शादी का कार्ड देने गया था.

WhatsApp chat