अमृतसर में कपिल-गिन्नी का रिसेप्शन, सामने आई पहली फोटो

 

 

12 दिसंबर को कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ जालंधर में शादी के बंधन में बंधे. शुक्रवार को कपल ने अमृतसर में रिश्तेदारों और दोस्तों के लिए रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया. कपिल के सोशल मीडिया फैनक्लब अकाउंट्स पर रिसेप्शन की फोटो वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में कॉमेडियन पर्पल कलर की शेरवानी में नजर आ रहे हैं. वहीं गिन्नी ने मल्टी-कलर ट्रेडिशनल आउटफिट पहना है. गिन्नी ने हाथों में लाल चूड़ा, गले में मंगलसूत्र-हैवी नेकलेस, माथे पर टीका पहना है. गिन्नी अपनी शादी के हर फंक्शन में खूबसूरत लगी हैं. अमृतसर के बाद कपिल मुंबई में रिसेप्शन पार्टी देंगे. जिसमें बॉलीवुड और टीवी जगत के नामी सितारे शिरकत करेंगे. मुंबई रिसेप्शन 24 दिसंबर को हो सकता है.

बता दें, कपिल ने गिन्नी से दो रीति रिवाजों से शादी की. पहली हिंदू और दूसरी सिख रस्मों के अनुसार. सोशल मीडिया पर कॉमेडियन की शादी की तस्वीरें चर्चा में बनी हुई हैं.

कपिल की शादी में पंजाबी सिंगर गुरदास मान ने स्पेशल परफॉर्मेंस दी. शादी में कई टीवी स्टार्स शामिल हुए. इनमें सुमोना चक्रवर्ती, कृष्णा अभिषेक, राजीव ठाकुर, भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया. आरती सिंह, सुदेश लहरी, चंदन प्रभाकर और राजीव मौजूद थे. शादी के बाद कपिल टीवी पर वापसी करने वाले हैं. जल्द ही उनका कॉमेडी शो ऑनएयर होगा. फैंस को अपने फेवरेट कॉमेडियन के कमबैक का बेसब्री से इंतजार है. गिन्नी कॉलेज के दिनों से कपिल की दोस्त हैं. दोनों तभी से एक दूसरे को जानते हैं. दोनों ने स्टार वन के सीरियल “हंस बलिए” में साथ हिस्सा लिया था.

WhatsApp chat