एवेंजर 4 के ट्रेलर का इंतजार कर रहे फैंस के लिए रिलीज हुआ नया पोस्टर

मार्वल ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपकमिंग फिल्म कैप्टन मार्वल का एक पोस्टर रिलीज किया है। फिल्म का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज होगा।
मार्वल की फिल्मों के फैंस, जो बेसब्री से एवेंजर्स 4 के ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं, उनके लिए यह पोस्टर और ट्रेलर विजुअल ट्रीट की तरह होगा। पोस्टर में एक्ट्रेस ब्रा लार्सन कैप्टन मार्वल के कॉस्ट्यूम में दिखाई दे रही हैं, उनके हाथों और बालों में पॉवर वेव्स दौड़ती दिख रही है।

मार्वल्स की थ्योरीज के मुताबिक कैप्टन मार्वल सभी सूपरहीरोज में से सबसे ज्यादा ताकतवर है। और एवेंजर्स 4 में कैप्टन मार्वल का कैरेक्टर ही थैनोस को हराने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा।

फिल्म की कहानी: फिल्म वायुसेना की एक फाइटर पायलट कैरोल डेनवर्स के कैरेक्टर पर आधारित है। कैरोल धरती के दो एलियन ग्रहों के बीच चल रहे एक इंटरगैलेक्टिक संघर्ष में फंस जाने के कारण घटी कुछ घटनाओं के बाद कैप्टन मार्वल बन जाती है।

फिल्म में कैरोल धरती पर आती है, और उसे महसूस होता है कि वो पहले भी यहां आ चुकी है। कमजोर हो चुकी यादों से अपने भूत और वर्तमान के बीच झूलती कैरोल की मुलाकात निक फरी (सैम्युअल एल जैक्सन) से होती है। फिल्म में निक कैरोल को उसका पिछले जीवन के रहस्यों को सुलझाने में मदद करेगा।

एक्ट्रेस ब्रा लार्सन इस फिल्म में कैप्टैन मार्वल का किरदार निभा रही हैं। एना बोडन और रयान फ्लेक डायरेक्टेड इस फिल्म में सैम्युअल एल जैक्सन, बैन मेंडलसन, ली पेस, लशाना लिंच, क्लार्क ग्रेग और जूड लॉ भी खास किरदारों में नज़र आएंगे। फिल्म का पहला ट्रेलर 18 सितंबर को रिलीज हुआ था।

WhatsApp chat