नरेंद्र मोदी बायोपिक: अमित शाह के किरदार में मनोज जोशी, लोग बोले- कल्लू मामा ही ठीक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऊपर बन रही बायोपिक अनाउंसमेंट के बाद से ही चर्चा में हैं. चर्चा मूवी में काम कर रहे किरदारों की भी है. फिल्म में विवेक ओबेरॉय नरेंद्र मोदी का किरदार निभा रहे हैं. परेश रावल ने कहा था कि मोदी के किरदार के लिए वो सबसे बेहतर हैं. पिछले दिनों पहला लुक सामने आने के बाद ट्विटर पर लोगों ने भी मोदी के रूप में विवेक को नापसंद किया था. अब फिल्म के दूसरे महत्वपूर्ण किरदार यानी अमित शाह को लेकर भी लोगों की राय कुछ ऐसी ही है.

नरेंद्र मोदी बायोपिक में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के किरदार के लिए जाने माने एक्टर मनोज जोशी का नाम फाइनल किया गया है. मनोज जोशी भूलभुलैया, फिर हेराफेरी और हंगामा जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश ने ट्विटर पर मनोज जोशी का लुक भी साझा किया है.

हालांकि शाह के किरदार में जोशी को देखने के बाद ट्विटर पर अलग अलग तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. कुछ लोगों ने जोशी के किरदार को अच्छा माना है. वहीं ज्यादातर की नजर में अमित शाह के किरदार के लिए सौरभ शुक्ला, ज्यादा बेहतर एक्टर हैं. सौरभ शुक्ला ने सत्या में कल्लू मामा का किरदार निभाया था. कोर्ट रूम ड्रामा जॉली एलएलबी ने भी उन्हें खूब शोहरत दी.

शाह के रोल  में मनोज जोशी का नाम सामने आने के बाद एक यूजर ने लिखा- सौरभ शुक्ला इस रोल के लिए सबसे बेस्ट हैं. तो दूसरे यूजर ने लिखा- सौरभ शुक्ला से बेहतर कौन हो सकता है. कल्लू मामा को रोल में ले लेते, जैसी प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं.

बता दें कि सौरभ का लुक काफी हद तक अमित शाह से मिलता- जुलता है. ऐसे में लोगों की राय काफी हद तक सही नजर आ रही है. नरेंद्र मोदी बायोपिक के लोकसभा चुनाव से पहले रिलीज किए जाने की चर्चा है. फिल्म का निर्देशन ओमंग कुमार कर रहे हैं.

ओमंग इससे पहल मैरी कॉम और सरबजीत जैसी बायोपिक फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं. फिल्म में जरीना वहाब, प्रशांत नारायणन, बोमन ईरानी, बरखा बिष्ट सेनगुप्ता, दर्शन कुमार, अक्षत आर. सलूजा, अंजन श्रीवास्तव, राजेंद्र गुप्ता और यतिन कार्येकर जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

 

WhatsApp chat