क्यों निक का प्रपोजल सुन 45 सेकंड के लिए चुप हो गई थीं प्रियंका?

जोधपुर के उम्मेद भवन में आज से प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की रस्में निभाई जाएंगी. 30 नवंबर को इंटरनेशनल कपल की संगीत सेरेमनी होगी. 2 दिसंबर को उम्मेद भवन में दोनों सात फेरे लेंगे. शादी से पहले प्रियंका-निक ने VOGUE मैगजीन को इंटरव्यू दिया है. जिसमें उन्होंने अपने रिलेशन से जुड़ी अहम बातों का खुलासा किया है. प्रियंका-निक ने बताया कि मेट गाला 2017 से पहले ही उनकी बातचीत होने लगी थी. वे एक-दूसरे के साथ फ्लर्टिंग करते थे.

निक ने खुलासा किया कि जब वे प्रियंका के साथ तीसरी बार डेट पर गए थे तभी उन्हें अंदाजा हो गया था कि वे एक्ट्रेस से ही शादी करना चाहते हैं. मैगजीन को दिए इंटरव्यू में दोनों ने बताया कि कैसे उनकी लव स्टोरी शुरू हुई.

प्रियंका के बर्थडे के एक दिन बाद निक ने उन्हें प्रपोज किया था. एक्ट्रेस को इस बारे में कोई अंदाजा नहीं था. मेट गाला 2017 में मुलाकात के डेढ़ साल बाद ये हुआ. जोनस ने एक्ट्रेस को क्रीट में प्रपोज किया था.

प्रियंका का बर्थडे गुजरने तक निक ने इंतजार किया. वे नहीं चाहते थे कि भविष्य में प्रपोजल और बर्थडे एक साथ आए. वे एक सेलिब्रेशन को कम नहीं करना चाहते थे. निक ने घुटने पर बैठकर प्रियंका को कहा- ”क्या तुम मुझे दुनिया का सबसे खुशनसीब इंसान बनाओगी और मुझसे शादी करोगी?”

निक का प्रपोजल सुनकर एक्ट्रेस 45 सेकंड के लिए एकदम चुप हो गईं. इसके बाद निक ने कहा- ”मैं तुम्हारी उंगली में रिंग डालने जा रहा हूं क्या तुम्हें कोई आपत्ति है.” तीसरी डेट के बाद निक ने अपनी मां को बताया कि वे प्रियंका संग शादी करना चाहते हैं.

इंटरव्यू में देसी गर्ल ने खुलासा किया कि वे शादी में Ralph Lauren का गाउन पहनेंगी. राल्फ क्वांटिको एक्ट्रेस के लिए कस्टम गाउन डिजाइन करेगा और संभव है कि वेडिंग के लिए प्रियंका राल्फ लॉरेन के एक से ज्यादा गाउन में नजर आएं. प्रियंका राल्फ लॉरेन की पहली सेलेब्रिटी ब्राइड होंगी.

निकयांका की शादी में सिर्फ करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल होंगे. 80 लोगों की मौजूदगी में शादी संपन्न होगी. दो रिसेप्शन होंगे. पहला रिसेप्शन फिल्म इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए मुंबई में है जबकि दूसरा रिसेप्शन दिल्ली में है. दिल्ली वाले रिसेप्शन में पीएम मोदी के शामिल होने की भी खबरें हैं.

WhatsApp chat