राहुल महाजन ने 18 साल छोटी मॉडल के साथ की तीसरी शादी

बिग बॉस सीजन 2 के कंटेस्टेंट रहे राहुल महाजन लंबे समय बाद फिर सुर्खियों में है। दरअसल राहुल ने तीसरी बार शादी कर ली है। सालों पहले अपनी दूसरी पत्नी डिंपी गांगुली से तलाक लेने के बाद राहुल नए जीवनसाथी की तलाश में थे। फाइनली उनकी तलाश नताल्या इलीना पर आकर खत्म हुई और दोनों ने 20 नवंबर, 2018 को शादी कर ली। नताल्या उम्र में राहुल से 18 साल छोटी हैं।

राहुल और नताल्या ने मुंबई के मालाबार हिल स्थित एक मंदिर में शादी की सभी रस्में पूरी कीं। शादी के दौरान सिर्फ राहुल और नताल्या की फैमिली ही वहां मौजूद रही।

मैंने धूमधाम से जो भी शादियां कीं वो रिश्ते लंबे समय तक नहीं चले। मैं नताल्या को एक साल से जानता हूं और हम एक-दूसरे अच्छी तरह से समझ चुके हैं। वो अपना बिजनेस शुरु करना चाहती है और उसे जो करना है मैं उसमें उसकी मदद करूंगा। राहुल से जब उम्र के फासले को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि हमारी जोड़ी साथ में काफी अच्छी लगती है। वो मुझसे सिर्फ 4 इंच छोटी है। मैं 6 फीट 2 इंच का हूं और वो 5 फीट 10 इंच की है। – राहुल

डिंपी गांगुली राहुल की दूसरी पत्नी हैं। रियलिटी शो ‘स्वंयवर’ में मिले थे और इसके बाद शादी के बंधन में बंध गए थे। कुछ महीने बाद डिंपी ने राहुल पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। डिंपी के मुताबिक, शादी के कुछ दिनों बाद ही राहुल ने मुझसे मारपीट और घरेलू हिंसा करना शुरू कर दिया था। 2010 में शादी के बंधन में बंधने के करीब तीन साल बाद 2013 में राहुल और डिम्पी अलग हो गए थे। राहुल महाजन से तलाक के बाद डिंपी ने 2015 में 27 नवंबर को रोहित रॉय से शादी की थी। रोहित दुबई बेस्ड बिजनेसमैन हैं। दोनों की वेडिंग सेरेमनी उनके होम टाउन कोलकाता में हुई थी। रोहित और डिंपी की एक बेटी भी है, जिसका नाम रियाना है। बता दें कि डिंपी गांगुली बिग बॉस के आठवें सीजन में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं। इस सीजन में उनके एक्स हसबैंड राहुल महाजन की एंट्री भी विशेष सीक्वेंस के तहत हुई थी और दोनों के बीच कि नजदीकियां खूब चर्चा में रही थीं।

पहली पत्नी ने भी राहुल पर लगाया था शारीरिक शोषण का आरोप: राहुल की पहली पत्नी श्वेता सिंह थीं। दोनों की शादी अगस्त 2006 में हुई थी। श्वेता और राहुल लंबे समय से एक-दूसरे को जानते थे और यह एक लव मैरिज थी। हालांकि शादी के बाद से ही लगातार दोनों के बीच झगड़े और मारपीट की खबरें आती रही थीं। श्वेता सिंह ने भी राहुल पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया था। श्वेता राहुल के बचपन की दोस्त थीं। दोनों ने अमेरिका के फ्लाइंग स्कूल से साथ में पढ़ाई की थी।

WhatsApp chat