भाभी जी श‍िल्पा श‍िंदे इस पॉलिटिकल पार्टी में करेंगी एंट्री?

 

इन द‍िनों देश में चुनाव का माहौल है. ऐसे में  चुनावी दंगल में नेताओं से लेकर अभ‍िनेताओं तक के उतरने की चर्चा है. पहले खबरें आई थीं कि करीना कपूर भोपाल सीट से कांग्रेस पार्टी की उम्मीदवार बनेंगी. अब चुनावी माहौल में ये चर्चा जोरों पर है कि टीवी शो भाबी जी घर पर हैं फेम श‍िल्पा शिंदे कांग्रेस पार्टी में शामिल होने जा रही हैं.

टाइम्स नाउ की र‍िपोर्ट के मुताब‍िक ब‍िग बॉस 11 की व‍िनर कांग्रेस पार्टी में एंट्री कर सकती हैं. इस र‍िपोर्ट पर अब तक श‍िल्पा श‍िंदे का कोई बयान नहीं आया है. हालांकि एक तथ्य यह भी है कि श‍िल्पा से पहले करीना के कांग्रेस में शामिल होने की खबर सामने आई थी और इस खबर को करीना ने अफवाह बताया था.

श‍िल्पा श‍िंदे इन द‍िनों सोशल मीड‍िया से दूर हैं. इसकी वजह ट्रोल‍िंग है. बीते द‍िनों ब‍िग बॉस व‍िनर दीप‍िका कक्कड़ के विनर बनने पर श‍िल्पा काफी नाराज थीं. उन्होंने दीप‍िका के ख‍िलाफ कई ट्वीट भी किए. इसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर दीप‍िका के फैंस ने जमकर ट्रोल किया.

सोशल मीड‍िया पर फैंस की नाराजगी से परेशान होकर शिल्पा श‍िंदे ने ट्व‍िटर अकाउंट बंद कर द‍िया है.

कर‍ियर फ्रंट पर देखें तो श‍िल्पा एक क्र‍िकेट शो में सुनील ग्रोवर संग नजर आई थीं. हाल ही में उन्होंने एक मराठी शो में कैमियो किया है. इसकी तस्वीरें सोशल मीड‍िया पर वायरल हैं.

WhatsApp chat