अभिषेक बच्चन-ऐश्वर्या राय में कौन बेहतर एक्टर? श्वेता नंदा ने बताया

Better actor between Aishwarya rai and Abhishek bachchan कॉफी विद करण में अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन नंदा का सिबलिंग बॉन्ड दिखा. करण जौहर ने श्वेता से एक ट्रिकी सवाल पूछा कि अभिषेक और ऐश्वर्या राय में से बेहतर कलाकार कौन है? जानें उन्होंने क्या कहा.

Better actor between Aishwarya rai and Abhishek bachchan करण जौहर के मोस्ट पॉपुलर शो कॉफी विद करण में अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन नंदा का सिबलिंग बॉन्ड देखने को मिला. उन्होंने शो में एक-दूसरे के कई सीक्रेट्स खोले. इस दौरान करण जौहर ने श्वेता से एक ट्रिकी सवाल पूछा कि अभिषेक और ऐश्वर्या राय में से बेहतर कलाकार कौन है? श्वेता ने बिना देर किए भाई अभिषेक की साइड ली और उन्हें बेहतर एक्टर घोषित किया.

मालूम हो, पिछले दिनों श्वेता बच्चन नंदा और ऐश्वर्या राय के बीच मनमुटाव की खबरें आई थीं. लेकिन पिछले साल ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के संगीत में उनके आपस में गले मिलने की तस्वीर सामने आई. जिसके बाद उनके अलगाव की खबरों को अफवाह करार दिया गया. करण जौहर ने अपने शो में श्वेता से ऐश्वर्या राय से जुड़े कई सवाल पूछे.

श्वेता ने खुलासा किया कि अभिषेक के मुकाबले ऐश्वया बतौर पैरेंट ज्यादा सख्त और टफ हैं. रैपिड फायर राउंड में श्वेता ने बताया कि उन्हें भाभी ऐश्वर्या की कौन सी आदत बिल्कुल पसंद नहीं है. बकौल श्वेता- ऐश्वर्या फोन और मैसेज का जवाब नहीं देती देती हैं. उन्होंने एक्ट्रेस को एक शानदार मां का टैग दिया. कहा कि ऐश्वर्या एक सैल्फ मेड स्ट्रॉन्ग वूमेन हैं. उनकी ये आदत मुझे बहुत पसंद है.

WhatsApp chat