श्रीदेवी बंगलो का दूसरा टीजर रिलीज, रोमांटिक अंदाज में दिखीं प्रिया प्रकाश

श्रीदेवी बंगलो का एक सीन

श्रीदेवी बंगलो का एक सीन

विंक गर्ल’ प्रिया प्रकाश वारियर फिल्म ‘श्रीदेवी बंगलो’ को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म का दूसरा टीजर रिलीज कर दिया गया है. इस टीजर में प्रिया प्रकाश प्रियांशु चटर्जी के साथ रोमांस करती नजर आईं. एक मिनट 18 सेकेंड वीडियो में प्रिया प्रकाश कहती है- तुम्हे पता है कितने लोगों ने मुझे प्रपोज किया है? पर उनमें से किसी में भी वो बात नहीं, बस तुम्हारी आखों में मुझे वो प्यार दिखता है. टीजर को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है. हालांकि, फैन प्रिया की एक्टिंग को पहले से बेहतर बता रहे हैं.

बता दें कि प्रिया की फिल्म टीजर रिलीज के साथ ही विवादों में घिरी हुई हैं. फर्स्ट टीजर में बाथटब का एक सीन दिखाया गया है, जिसे दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की डेथ से जोड़ा जा रहा है. श्रीदेवी के पति, प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने फिल्म के मेकर्स को लीगल नोटिस भी भेजा है. हालांकि, फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत मैमबुली ने एक पोर्टल से बातचीत में कहा, हमें बोनी कपूर की तरफ से एक कानूनी नोटिस भेजा गया. मैंने बोनी कपूर को बताया था कि हमारी फिल्म एक सस्पेंस थ्र‍िलर है. इसमें एक्ट्रेस का नाम जरूर श्रीदेवी है. ये नाम काफी कॉमन है.

प्रिया की फिल्म “उरु अदार लव” 14 फरवरी को रिलीज हो गई है. साल 2018 में इस फिल्म के सीन का वीडियो वायरल हो गया था. इसके बाद प्रिया काफी पॉपुलर हो गई थीं. इस वीडियो में लो आंख मारती नजर आईं थीं. इस फिल्म में रोशन अब्दुल रउफ उनके अपोजिट रोल में हैं.

WhatsApp chat