प्रेग्नेंसी के बाद ‘भाबीजी घर पर हैं’ में इस दिन लौटेंगी ‘गोरी मेम’

भाबीजी घर पर हैं’ फेम एक्ट्रेस सौम्या टंडन इन दिनों मदरहुड एंजॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस 14 जनवरी 2019 को अपने पहले बच्चे, बेबी बॉय मीरान टंडन सिंह की मां बनीं. इन दिनों एक्ट्रेस मैटरनिटी लीव पर चल रही हैं, लेकिन खबरें हैं कि अब वो शो पर लौटने के लिए तैयार हैं. बता दें कि टीवी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ में सौम्या ‘अनीता भाभी’ उर्फ ‘गोरी मेम’ का किरदार निभाती हैं. शो में उनका लुक काफी ग्लैमरस है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सौम्या इन दिनों में कुछ नियमों और शर्तों पर निर्माताओं के साथ बातचीत कर रही हैं. ‘भाबीजी ..’ के सह-कलाकार और ऑनस्क्रीन पति आशिफ शेख ने भी इसकी पुष्टि की. साथ ही उन्होंने बताया, “अगले हफ्ते तक अनीता (सौम्या टंडन) परदे पर वापस आ जाएगी. हमने उसके साथ शूटिंग शुरू कर दी है. ”

आसिफ ने बताया, “सौम्या की अनुपस्थिति ने क्रिएटिव प्रोसेस को प्रभावित किया था. हालांकि, शो की रेटिंग्स प्रभावित नहीं हुईं क्योंकि हमने सौम्या के छुट्टी लेने से पहले उनके साथ काफी शूटिंग की थी. लेकिन हां, सीन कम थे.”

पर्सनल लाइफ की बात करें तो सौम्या टंडन ने 2016 में बॉयफ्रेंड सौरभ देवेंद्र सिंह से शादी की थी. दोनों की मुलाकात कॉलेज में हुई थी. शादी करने से पहले दोनों ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था.

वर्क फ्रंट पर ‘भाबीजी घर पर हैं’ से पहले सौम्या टंडन कई टीवी शोज और फिल्मों में छोटे रोल निभा चुकी हैं. उन्होंने फिल्म जब वी मेट में करीना कपूर की कजिन की भूमिका निभाई थी. लेकिन उन्हें असली पहचान एंड टीवी के कॉमेडी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ से मिली.

WhatsApp chat