भाबी जी घर पर हैं’ फेम एक्टर की 7 साल बाद टूटी शादी, लेंगे तलाक

 

कॉमेडी सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ के एक्टर्स निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं. पहले शुभांगी अत्रे की शादीशुदा जिंदगी में उठापटक की खबरें थीं, जिन्हें एक्ट्रेस ने अफवाह बताया. अब शो के दूसरे एक्टर संदीप आनंद की शादी टूटने की खबर सामने आ रही है. कहा जा रहा है कि उन्होंने पत्नी संग मनमुटाव के बाद तलाक की अर्जी दी है. संदीप ने कुछ हफ्ते पहले ही ‘भाबी जी घर पर हैं’ में एंट्री की है.

एक्टर ने पत्नी से अलग होने की खबर को कंफर्म किया है. बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, “संदीप की अपनी पत्नी संग अनबन चल रही है, जो कि उज्जैन (मध्य प्रदेश) से ताल्लुक रखती हैं. दोनों के बीच तालमेल नहीं बैठ पा रहा है. ऐसे हालात में संदीप अब समझौते के लिए तैयार नहीं हैं. “

एक ऑनलाइन पोर्टल से बातचीत में संदीप ने बताया कि अलग होने का फैसला उनका है. जबकि उनकी पत्नी साथ रहना चाहती हैं.

संदीप ने एक पोर्टल से कहा, ”इन दिनों मेट्रो सिटीज में रिलेशनशिप काम नहीं कर रहे हैं. मैं 2006 में मुंबई आया था. थियेटर एक्सपीरियंस होने के नाते मुझे कुछ शो मिले थे. जल्दी ही पैरेंट्स के प्रेशर की वजह से मेरी शादी हो गई. मेरी पत्नी स्मॉल टाउन से हैं. दोनों की सोसाइटी और कल्चर अलग हैं. मैंने चीजों को सही करने की कोशिश की. शादी को 7 साल दिए. बहुत कोशिश की लेकिन चीजें सुधर नहीं पाईं.

एक्टर ने बताया कि उन्होंने तलाक लिए अर्जी दी है. उन्होंने कहा- ”लगभग 1 साल से हम अलग हैं. मैं अपनी लाइफ में आगे बढ़ गया हूं. हमारा बच्चा भी है. फिलहाल बच्चा मेरी पत्नी के पास रहता है. तलाक का फैसला आपसी सहमति से नहीं है. ये सिर्फ मेरा फैसला है. मैं अपने इस फैसले से खुश हूं.”

बता दें, संदीप आनंद कई पॉपुलर टीवी शोज में काम कर चुके हैं. इनमें मे आई कम इन मैडम?, FIR, सुन यार चिल मार शामिल हैं.

WhatsApp chat