BIGG BOSS SEASON 12: बिग बॉस के वार से घर से बेघर हुए श्रीसंत

बिग बॉस 12 में बुधवार को घरवालों को एक बड़ा झटका लगा, दरअसल घरवालों को बिग बॉस ने खबर दी कि वीकेंड का वार होने से पहले बीच हफ्ते में ही एक एलिमिनेशन होगा जिसमें घर में नॉमिनेटेड सदस्य में सी किसी एक सदस्य को घर छोड़कर जाना होगा. बता दें घर में इस हफ्ते श्रीसंत, करनवीर बोहरा और नेहा पेंडसे नॉमिनेट हुए थे. जिसमें घरवालों ने सबसे ज्यादा वोट नेहा के खिलाफ किए.

बिग बॉस 12 में बुधवार को घरवालों को एक बड़ा झटका लगा, दरअसल घरवालों को बिग बॉस ने खबर दी कि वीकेंड का वार होने से पहले बीच हफ्ते में ही एक एलिमिनेशन होगा जिसमें घर में नॉमिनेटेड सदस्य में से किसी एक सदस्य को घर छोड़कर जाना होगा. बता दें घर में इस हफ्ते श्रीसंत, करनवीर बोहरा और नेहा पेंडसे नॉमिनेट हुए थे. जिसमें घरवालों ने सबसे ज्यादा वोट नेहा के खिलाफ किए.

लेकिन बार फिर बिग बॉस ने सभी को ये कहकर चौंका दिया कि फैसला जनता के वोट से किया जाएगा घरवालों के वोट से नहीं, इसके बाद बिग बॉस ने देश की जनता का फैसला सुनाया कि सबसे कम वोट श्रीसंत को मिले और इस बार वो घर से बेघर हो रहे हैं. फैसला सुनने के बाद घर के सभी सदस्य काफी सकते में आ गए. घर में कोई भी सदस्य इस बात को स्वीकार नहीं पा रहा है कि श्री घर से जा चुके हैं.

One thought on “BIGG BOSS SEASON 12: बिग बॉस के वार से घर से बेघर हुए श्रीसंत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat