कपिल का नाम वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में दर्ज, सबसे ज्यादा देखे जाने वाले स्टैंडअप कॉमेडियन बने

कॉमेडियन कपिल शर्मा  का नाम वर्ल्ड बुक ऑफ  रिकॉर्ड्स लंदन ने भारत और विदेशों में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले स्टैंडअप कॉमेडियन के तौर पर दर्ज किया है। इस बात की जानकारी सोनी टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से दी गई है।

चैनल ने सर्टिफिकेट शेयर कर लिखा, “हम सभी के लिए यह गर्व भरा लम्हा है। वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स द्वारा इंडिया और अब्रॉड में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले कॉमेडियन और एनीमल राइट्स को प्रमोट के लिए सम्मानित किए जाने पर हम कॉमेडी किंग कपिल शर्मा को बधाई देते हैं।”

‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ ने दी पहचान

38 साल के कपिल शर्मा ने बतौर स्टैंडअप कॉमेडियन कई शोज में काम किया है। उन्हें असली पहचान कॉमेडी नाइट्स विद कपिल से मिली थी। 2013 में शुरू हुआ यह शो 2016 तक चला। इसके बाद वो द कपिल शर्मा शो, फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा होस्ट कर चुके हैं। फिलहाल, वो द कपिल शर्मा शो के दूसरे सीजन में नजर आ रहे हैं।

कभी शो पर आने को तैयार नहीं थे स्टार्स

  • कपिल का शो आज बॉलीवुड सेलेब्स के प्रमोशन का सबसे बेहतर विकल्प माना जाता है। एक वक्त था, जब इस पर आने के लिए कोई भी एक्टर तैयार नहीं था। तब गुजरे जमाने के सुपरस्टार धर्मेंद्र उनके पहले मेहमान बने थे। इस बात का खुलासा खुद कपिल ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान किया था।
  • कपिल ने कहा था, “वैसे तो सभी गेस्ट्स सपोर्टिव रहे और सबके साथ खूब मजा आता है। लेकिन एक इंसान है, जिन्हें बहुत मानता हूं और वे हैं धरम पाजी (सुपरस्टार धर्मेंद्र)। जब मैंने कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शुरू किया था तो वाकई कोई भी स्टार इसका हिस्सा नहीं बनना चाहता था। लेकिन वे मेरे शो पर आए। मुझे उनसे ढेर सारा प्यार और सराहना मिली।”

(राष्ट्रीय संभव सन्देश के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए Click यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, और यूट्यूब पर फ़ाॅलो भी कर सकते हैं.)

WhatsApp chat