Entertainment Update: 21 साल बाद बंद होगा CID, नहीं दिखेंगे ACP प्रद्युमन

छोटे पर्दे के सबसे चर्च‍ित और लंबे चलने वाले क्राइम शो CID के फैंस के लिए बुरी खबर है. ये शो 21 सालों बाद बंद होने जा रहा है. एंटरटेनमेंट वेब पोर्टल टेलीचक्कर की खबर के मुताब‍िक CID का आखिरी एपिसोड 29 अक्टूबर को प्रसारित किया जाएगा.

बता दें ये शो 1997 से लगतार सोनी टीवी पर आ रहा है. ऐसे कम ही शो होते हैं जो अपनी पॉपुलैर‍िटी के साथ ब‍िना ब्रेक इतना लंबा चलते रहें. हाल ही में शो ने 1546 एपिसोड्स पूरे किए थे. टीवी शो के बंद किए जाने की वजह पर शो में इंस्पेक्टर दया का रोल न‍िभाने वाले दयानंद शेट्टी ने बताया, “सबकुछ ब‍िल्कुल ठीक जा रहा था. शो को टीआरपी मिल रही थी. लेकिन कुछ द‍िनों पहले शूट‍िंग के दौरान प्रोड्यूसर बी.पी. स‍िंह का फोन आया कि शो को बंद करना है. दयानंद शेट्टी ने बताया, हम सबको फैंस के लिए बहुत बुरा लग रहा है. मैं अपने किरदार को मिस करूंगा.”

इस शो के साथ ही इसके किरदार भी घर-घर में पहचान रखते हैं. इनमें एसीपी प्रद्युमन के रोल में शिवाजी साथम, दयानंद शेट्टी बतौर इंस्पेक्टर दया और आदित्य श्रीवास्तव को अभिजीत के रोल में पहचाना जाता है. इस शो को आज भी दर्शकों से वही प्यार मिल रहा है, जो सालों पहले शुरुआती द‍िनों में मिला. इस शो के कई डायलॉग भी मशहूर हुए. इनमें एसीपी प्रद्युम्न का डायलॉग, ‘कुछ तो गड़बड़ है दया’ सबकी जुबान पर रहता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat